बहन के साथ खेल रहा था भाई, अचानक पैर फिसला और गिर गया सेप्टिक टैंक में, हो गई मौत

Crime in jagdalpur : ओडीएफ ODF का तमगा प्राप्त करने के लिए घरों में शौचालय (Toilet) का निर्माण तो कराया गया लेकिन इसके सेप्टिक टैंक को ढका नहीं गया (Death) था।

जगदलपुर . छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में सेप्टिक टैंक में डूबने से 4 साल के मासूम की मौत (Crime in jagdalpur) हो गई। मामसू अपनी बहन के साथ खेल रहा था। लोहांडीगुड़ा ब्लॉक के करेकोट पंचायत में पंचायत की लापरवाही से एक मासूम की मौत हो गई। दरअसल पंचायत ने ओडीएफ (ODF) का तमगा प्राप्त करने के लिए घरों में शौचालय का निर्माण तो कराया गया लेकिन इसके सेप्टिक टैंक को ढका नहीं गया था।

शनिवार को इसी टैंक में डूबने से चार वर्षीय नागेश की मौत हो गई। थाना प्रभारी मारडूम राजेश मरई ने बताया कि ग्राम करेकोट निवासी अस्तराम के यहां बच्चा आंगन में अपनी बहन के साथ खेल रहा था। इसी दौरान वह टैंक में गिर गया। परिजनों को बहन ने इसकी जानकारी दी। परिजनों ने बताया कि लगातार हो रही बारिश से 8 फीट के सेफ्टिक टैंक के गढ्डे में 5 फीट तक पानी भरा हुआ था। जब जब उसे बाहर निकाला गया तो उसकी सांसे थम चुकी थी। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

Click - Crime in Jagdalpur - इन खबरों को भी पढ़ें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों तथा LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned