scriptBastar Crime News: चोरी के पैसे से बाइक, कार खरीदकर मौज कर रहे थे चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Crime News: Thieves fun by buying bikes cars with stolen money | Patrika News
जगदलपुर

Bastar Crime News: चोरी के पैसे से बाइक, कार खरीदकर मौज कर रहे थे चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके से चोरी का एक ना मामला सामने आया है। जहां चोर चोरी किए पैसे और कीमती सामान को बेचकर उसे पैसे से बाइक और कार खरीद लिया।

जगदलपुरJul 10, 2024 / 02:12 pm

Kanakdurga jha

bastar news today
CG Crime News: बस्तर जिले के परपा और करपावंड थाना क्षेत्र के दर्जनों घरों में चोरी करने वाले तीन संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा है। बस्तर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों के सूने घरों में दिन दहाड़े चोरी की वारदात की खबर मिल रही थी। करपावंड और परपा थाना क्षेत्र के कई घरों में चोरी का एक ही तरीका होने की वजह से चोरी करने वाले एक ही गिरोह के होने की और सीसीटीवी फूटेज के अलावा आसपास के लोगों से मिली जानकारी के आधार पर परपा थाना प्रभारी दिलबाग सिंह और सायबर सेल प्रभारी निरीक्षक शिवानंद सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर अपराधियों की पतासाजी की गई।
यह भी पढ़ें

Crime News: शहीद जवान की पत्नी के साथ धोखाधड़ी, चॉइस सेंटर वाले ने लूट लिए 50 लाख रुपए, गिरफ्तार

पतासाजी के दौरान संदेही आरोपियों सोमराज सिग उम्र 37 वर्ष, जोबनप्रीत सिंग उम्र 28 वर्ष, शमशेर सिंग उम्र 19 वर्ष और इनके सरगना मंगल सिंग के हाटकचोरा में किराये के मकान में दबिश देकर पकड़ा गया। पूछताछ में इन्होंने बताया कि ये लोग पंजाब से 6-7 साल पहले यहां आकर बसे हैं और ड्रायवरी व हेल्परी का काम करते हैं। किराये के मकान में रह रहे हैं, आरोपियों ने करपावंड और परपा थाना क्षेत्र के करंजी, तेलीमारेंगा, बड़े पाराकोट क्षेत्र में सोमराज सिंग और मंगल सिंग ने सोना चांदी और नगदी रकम चोरी करना स्वीकार किया।

Hindi News/ Jagdalpur / Bastar Crime News: चोरी के पैसे से बाइक, कार खरीदकर मौज कर रहे थे चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो