scriptCRPF Jawan shot his senior ASI officer and then fired at himself | जवान ने अपने ही अधिकारी को गोली मारी फिर खुद पर भी दागी गोली, ASI की मौत | Patrika News

जवान ने अपने ही अधिकारी को गोली मारी फिर खुद पर भी दागी गोली, ASI की मौत

छत्तीसगढ़ और तेलंगाना राज्य की सीमा पर स्थित बीजापुर जिले के कोंटा से सटे मुलुग जिले में सीआरपीएफ कैंप में आपसी संघर्ष के दौरान एक एएसआई की मौत हो गई।

जगदलपुर

Updated: December 27, 2021 02:01:37 pm

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ और तेलंगाना राज्य की सीमा पर स्थित बीजापुर जिले के कोंटा से सटे मुलुग जिले में सीआरपीएफ कैंप में आपसी संघर्ष के दौरान एक एएसआई की मौत हो गई। सीआरपीएफ 39 बटालियन के एक हेड कॉन्स्टेबल स्टीफन ने अपनी सर्विस राइफल से कैंप में ही पोस्टेड एएसआई उमेशचंद्र पर गोलियां दाग दी जिससे एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई। उमेशचंद्र को गोली मारने के बाद उसने खुद पर भी गोली चलाकर आत्महत्या का प्रयास किया है।
Crime in Jagdalpur
जवान ने अपने ही अधिकारी को गोली मारी फिर खुद पर भी दागी गोली, ASI की मौत
बताया जा रहा है कि इसमें हेड कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका प्राथमिक उपचार पहले वारंगल अस्पताल किया गया उसकी स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए उसे हैदराबाद के लिए रेफर किया गया है। मुलुग पुलिस के मुताबिक एएसआई उमेशचंद्र और हेड कॉन्स्टेबल स्टीफन के बीच कुछ विवाद हुआ था। फायरिंग की आवाज सुनते ही कैंप के अन्य जवान भी तुरंत मौके पर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा एएसआई और हेड कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हैं। कुछ देर बाद एएसआई की मौत हो गई। जवानों ने इसकी जानकारी अधिकारियों को दी और घायल जवान को अस्पताल पहुंचाया।
आपस की गोलीबारी में बस्तर में दो दर्जन से ज्यादा जवानों की गई जान
कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के लिंगनपल्ली कैंप में भी एक जवान ने अपने 7 साथियों को गोलियों से भून दिया था। इस घटना में 4 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस तरह की घटनाओं में सबसे ज्यादा सीआरपीएफ के 9 जवानों की मौत हुई है, जबकि आईटीबीपी के 6 और सीएएफ के 5 जवान हताहत हुए हैं। पिछले कुछ सालों में ऐसी ही घटनाओं में 20 से ज्यादा जवानों ने अपनी जान गंवाई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.