एनएच 30 पर आए दिन हो रहे हादसे, बाइक सवार ने रफ्तार में पिकअप को मारी टक्कर

एनएच 30 पर आए दिन हो रहे हादसे, बाइक सवार ने रफ्तार में पिकअप को मारी टक्कर

Badal Dewangan | Publish: Sep, 04 2018 09:57:51 AM (IST) | Updated: Sep, 04 2018 10:00:09 AM (IST) Jagdalpur, Chhattisgarh, India

गंभीर हालत में बाइक सवार युवक को मेकॉज में कराया भर्ती, पिकअप चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जगदलपुर. नेशनल हाईवे 30 एनएच विभाग आमागुड़ा में सोमवार की दोपहर साढ़े 12 बजे दर्दनाक हादसे में पिकअप की ठोकर से तेज प्रकाश महावर गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जिनकी हालत गंभीर बनी है।

तेजप्रकाश महावर की बाइक की जोरदार टक्कर हुई
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निर्मल स्कूल के पास सिंचाई कालोनी में रहने वाले तेजप्रकाश महावर सोमवार की दोपहर रिलायंस पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवाकर वापस लौट रहा था। इस दौरान एनएच कार्यालय के सामने टर्न करती हुई पिकअप से तेजप्रकाश महावर की बाइक की जोरदार टक्कर हुई। जिससे तेज प्रकाश महावर गंभीर रुप से घायल हो गए। उसके दांय पैर के जांघ की हड्डी टूट गई और सिर में अंदरूनी चोट लगने से खून बहने लगा। दुर्घटना के बाद घबराकर पिकअप चालक लालबाग कालोनी की ओर भाग निकला। देखते ही देखते यहां लोगों की भीड़ लग गई। थोड़ी देर बाद 108 एंबूलेंस से तेज प्रकाश महावर को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया। डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा बाइक चालक की गलती
इस दुर्घटना के चश्मदीदों का कहना है कि तेज प्रकाश अपनी पल्सर बाइक में काफी तेज गति से जा रहा था। जबकि पिकअप धीमी गति से मूड़ रही थी। बाइक की गति तेज होने से अनियंत्रित गई और पिकअप के किनारे जा टकराई। इधर घायल का उपचार मेडिकल कालेज में जारी है। जहां उसकी हालत स्थिर है।

हाइवे पर संकेतक के नहीं होने से आए दिन हो रहे हादसे
नेशनल हाईवे पर संकेतक न होना भी हादसे की वजह बन रही है। यदि स्पीड ब्रेकर होता तो तेज प्रकाश की बाइक की गति धीमी होती। जिससे यह हादसा टल सकता था। एनएच विभाग की अनदेखी का नतीजा है, कि स्पीड ब्रेकर बनाने की ओर कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। जिस स्थान पर यह दुर्घटना हुई उसके सामने ही एनएचम विभाग का कार्यालय मौजूद हैं, लेकिन अधिकारी इस ओर से आंख मूंदे हुए हैं। जबकि यातायात विभाग की ओर से स्पीड ब्रेकर बनाने जगह चिन्हांकित कर दिया जा चुका है। दुर्घटना के बाद मौके से फरार ड्राइवर करीब 10 मिनट के बाद दूसरे रास्ते से होकर अपनी वाहन देखने पहुंचा। जिसे लोगों ने पकड़कर पुलिस के सुपूर्द किया। पिकअप चालक को आरोपी बनाते हुए पुलिस उसके विरूद्ध 279 और 337 के तहत केस दर्ज किया है।

Ad Block is Banned