scriptमेडिकल कॉलेज के लिए Dead Body बन रहा जी का जंजाल, जानें वजह | Dead body is creating problem for hospital in jagdalpur | Patrika News

मेडिकल कॉलेज के लिए Dead Body बन रहा जी का जंजाल, जानें वजह

locationजगदलपुरPublished: May 19, 2019 08:48:09 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* महिला लड़ रही जीवन और मौत के बीच लेकिन परिजन का कोई अता पता नहीं

dead body

मेडिकल कॉलेज के लिए Dead Body बन रहा जी का जंजाल, जानें वजह

जगदलपुर। प्रदेश में मृत्युदर में बढोतरी की आशंका जताई जा रही हैं । केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा तमाम स्वास्थ्य सुविधाएं भी प्रदान की जा रही है, सड़क दुर्घटना से बचने के लिए प्रदेश की पुलिस भी लगातार प्रयास में लगी हैं .
वही जगदलपुर जिले के डिमरापाल मेडिकल कॉलेज से एक सुचना मिल रही है की बीते सप्ताह 4 अज्ञात लोगों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था, जिसमें एक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और एक सुकमा से एक्सीडेंट होने के बाद स्थानीय चिकित्सक ने रिफर किया था। वहीं एक युवक की मौत बीमारी की वजह से हुई है तथा एक अन्य महिला भी सड़क हादसे में घायल हो गई थी जिसका इलाज जारी है।
एक दिल दहला देने वाली खबर भी इसी अस्पताल से आ रही हैं जहा एक शव को तीन दिन से पोस्ट मार्टम कक्ष में रखा गया था दरअसल नगरनार थाना क्षेत्र के मालगांव में कुछ दिन पहले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसके शव को मेडिकल कालेज के पीएम रूम में 3 दिनों तक रखा गया था। लेकिन परिजन नहीं मिलने के कारण उसे नगर निगम को उसके अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया।
मामले के बारे में बताया जा रहा है कि इसके अलावा बीमारी से ग्रसित एक युवक को नया बस स्टैंड से लाया गया था, उसे भी 3 दिन तक भर्ती किया गया था लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
शनिवार की रात सड़क हादसे में घायल महिला को सुकमा से रेफर किया गया था, जहां देर रात उसकी भी मौत हो गई। वहीं एक अन्य अज्ञात महिला अभी भी भर्ती है जिसका इलाज तो चल रहा है, लेकिन अब तक उसके भी परिजन नहीं मिले है, महिला जिंदगी और मौत के बीच अभी भी लड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो