सरकार के आदेश केे बावजूद इस स्टील प्लांट में चल रहा था काम, ऐसे हुआ बंद

कोरोना वायरस के बढ़ते दायरे को देखते हुए राज्य सरकार ने सोमवार को लाॅकडाउन घोषित कर दिया था। और मंगलवार को शाम होते ही प्रघानमंत्री ने भी पूरे देश में लाॅकडाउन घोषित कर दिया

जगदलपुर. सरकार के आदेश के बावजूद एनएमडीसी में चल रहा काम आखिरकार बुधवार कों बंद किया गया। सरकार के कड़े फैसले को मानते हुए बुधवार को यहां न तो मजदूरों को एंट्री मिली और न हीं कर्मचारी पहुंचे। जो प्लांट पहुंचे उन्हें गेट से ही वापस भेज दिया गया।

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस के बढ़ते दायरे को देखते हुए राज्य सरकार ने सोमवार को लाॅकडाउन घोषित कर दिया था। और मंगलवार को शाम होते ही प्रघानमंत्री ने भी पूरे देश में लाॅकडाउन घोषित कर दिया ऐसे में आदेश जारी किया गया कि, नगरनार स्टील प्लांट में काम बंद कर दिया जाए।

आदेश को किया गया दरकिनार
वहीं इस आदेश को दरकिनार करते हुए मंगलवार को दिनभर हजारों मजदूर काम करते रहे अखबारों ने प्लांट के इस अनदेखी की खबर को प्रमुखता से छापी जिसके बाद एनएमडीसी प्रबंधन की नींद टूटी और उन्होनें काम बंद करवाया। जानकारी यह भी मिल रही है कि, बुधवार को फाइनेंस डिपार्टमेंट के लोगो ं को फाइल ले जाने ़को कह दिया गया है। जिससे मजदूरों को मिलने वाली मजदूरी समय पर मिल सके।

Corona virus corona virus in india Corona Virus treatment
Show More
Badal Dewangan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned