सर्चिंग टीम को देख छुप रहे थे कुछ लोग, पुलिस ने पकडक़र की पूछताछ, सामने आई चौकाने वाली सच्चाई

सर्चिंग टीम को देख छुप रहे थे कुछ लोग, पुलिस ने पकडक़र की पूछताछ, सामने आई चौकाने वाली सच्चाई

Badal Dewangan | Updated: 10 Aug 2019, 04:17:43 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

जवानों की रेकी करना व सर्चिंग टीम पर फायरिंग (Firing) करने वाले चार नक्सलियों (Naxalite) को पुलिस (DRG and CRPF) ने गिरफ्तार किया है, जिनमे से एक के ऊपर एक लाख का इनाम है।

बीजापुर. बीजापुर में जवानों की संयुक्ट टुकड़ी ने 4 नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इनमें से एक नक्सली पर 1 लाख रूपए का इनाम रखा गया है। बताया जा रहा है कि, ये नक्सली पुलिस की रेकी कर उनपर फायरिंग करते थे।

Read More : नक्सल विरोधी अभियान में मिली पुलिस को सफलता, दो लाख इनामी सहित 3 नक्सली गिरफ्तार

खुद को जन मिलिशिया सदस्य होना बताया
मिली जानकारी के मुताबिक, बीजापुर जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नक्सल विरोधी अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत जिला पुलिस बल व सीआरपीएफ की टीम सुबह चिलकपल्ली जंगल की ओर सर्चिंग पर निकली थी। जहां जवानों को देखकर कुछ लोग छुप रहे थे। पुलिस ने उन्हें पकडक़र पूछताछ की। तो उन्होनें खुद को जन मिलिशिया सदस्य होना बताया।

न्यायालय में पेश किया जाएगा
पुलिस ने बताया इन चार स्थाई वारंटी में से 1 पर 1 लाख रूपए का इनाम है। ये चारों बासागुड़ा थाना क्षेत्र में सक्रिय है। इन चारों पर पुलिस की रेकी करना उनपर फायरिंग करना, हत्या का प्रयास व वाहनों को आगजनी करने जैसे संगीन आरोप दर्ज है। इन्हें आज शाम न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Naxal Crime

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned