बिजली बंद, नल सूखे, आधा शहर रहा प्यासा, कल इन वार्डों में दिन में होगा अंधेरा

बुधवार का दिन शहर के लिए परेशानी भरा रहा। मेंटेनेंस के चलते 11 घण्टे बिजली गुल से लोग पानी के लिए जूझते रहे। आधा शहर पानी व बिजली से परेशान रहा।

By: Badal Dewangan

Published: 24 May 2018, 09:28 AM IST

जगदलपुर . बुधवार का दिन शहर के लिए परेशानी भरा रहा। मेंटेनेंस के चलते 11 घण्टे तक बिजली गुल से जहां नौ से अधिक वार्डों के हजारों लोग पानी के लिए जूझते रहे। आधा शहर पानी व बिजली से परेशान रहा। बिजली मेंटनेंस का काम ासुबह से जारी रहा। मेंटेनेंस कार्य के चलते प्रतिदिन किसी न किसी वार्ड में बिजली गुल साथ ही पानी की परेशानी बनी रहती है। एेसा ही हाल कुम्हारपारा, मैत्री संघ, शहीद पार्क, अशोका लाइफ स्टाइल, कंगोली, डोंगरीपारा, इंडस्ट्रीयल एरिया का रहा।

इन सभी वार्ड में 11 घंटे तक बिजली बंद रही। गर्मी में लोगों का घर में रहना मुश्किल तो था ही पर इन सबके बीच पानी सबसे बड़ी दिक्कत बनकर सामने आई। मैत्री संघ के लिए तो पानी सबसे बड़ी परेशानी बन गई। दयमती, भागवती, लक्ष्मी कश्यप, जमुना बघेल, रामबती नाग ने बताया कि मैत्री संघ गली में गर्मी के आते ही पानी की धार धीमी हो गई थी। इस गली के सभी लोग पानी के लिए शिव मंदिर स्थित बोर से पानी भरते है। सुबह से ही इस बोर में भीड़ लग जाती है। एेसे में बिजली गुल रहने की वजह से नलों में जो थोड़ा बहुत पानी आता है वह भी नहीं बंद हो गया। इस वार्ड के लोगों के लिए पानी टैंकर भी नहीं भेजवाया गया। एेसा ही कुछ हाल दूसरे वार्डो का नजर आया। जहां पर लोग दिनभर हैंडपंप व किसी दूसरे वार्ड के लोगों से मदद लेते नजर आए।

 

Prev Page 1 of 2 Next
Show More
Badal Dewangan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned