बीजापुर एसपी ऑफिस में भडक़ी आग, बड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

बीजापुर एसपी ऑफिस में भडक़ी आग, बड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Badal Dewangan | Updated: 13 Aug 2019, 02:45:58 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

बीजापुर जिला मुख्यालय के पुलिस अधीक्षक कार्यालय (SP Office) में आग लगने (Fire) से अफरा तफरी का माहौल हो गया।

बीजापुर. जिला मुख्यालय बीजापुर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आग लगने की खबरें आ रही है। बताया जा रहा है यह आग शॉर्ट होने से आग लगी और देखते ही देखते फैल गई इसमें किसी भी व्यक्ति के घायल होने की खबर नहीं है। अभी खबर आ रही है कि, आग पर काबू पा लिया गया है।

Read More : अगर आप भी है खब्बू, तो आज का दिन आपके लिए बेहद खास हैं, दुनिया में सिर्फ 10% लोगों के लिए मनाया जाता है ये दिन

मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सुबह सुबह काम अपने सुचारू रूप से चल रहा था। लेकिन अचानक किसी कमरे में शॉट सर्किट हो गया। लोग डरकर बाहर निकल गए और देखते ही देखते शॉट सर्किट आम में तब्दील हो गई और और धीरे धीरे उस कमरे को अपने चपेट में ले लिया।

जैसे ही आग भडक़ी तो तुरंत नगर पालिका के दमकल वाहन को खबर दी गई। दमकल वाहन पहुंचा और पानी छिडक़ने लगा फिर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है अभी हालात काबू में है। आग शॉट सर्किट की वजह से लगी या किसी और वजह से इसकी जांच की जा रही है।

Bijapur News

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned