scriptपांच महीने के दुधमुहे मासूम का हो गया अपहरण, मां का रो-रो कर बुरा हाल | Five year old child kidnapped, mother appeal kidnaper to return | Patrika News

पांच महीने के दुधमुहे मासूम का हो गया अपहरण, मां का रो-रो कर बुरा हाल

locationजगदलपुरPublished: May 13, 2019 12:20:00 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

मां इतनी गहरी नींद में थी की उसे पता ही नहीं चला। नींद टूटने पर बच्चे को पास ना पाकर वह अवाक रह गयी और आस-पास ढूंढने का प्रयास किया, लोगों से भी पूछताछ की लेकिन किसी को कुछ नहीं पता है हालांकि वही एक बच्चे ने आरोपी (accuse)को बच्चा ले जाते हुए देखने की बात कही है।

child kidnapped

पांच महीने के दुधमुहे मासूम का हो गया अपहरण, मां का रो-रो कर बुरा हाल

जगदलपुर. लोहंडीगुड़ा से बहारगुड़ापारा इलाके में 5 महीने के मासूम का किडनैप करने का की घटना सामने आयी है। फिलहाल पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई है ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बहारगुड़ापारा में मां (mother) अपने बच्चे के साथ सोई हुई थी और उसके दादा खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान किसी अंजान व्यक्ति ने घर में घुसकर सोते हुए बच्चे को अगवा कर लिया। मां इतनी गहरी नींद में थी की उसे पता ही नहीं चला। नींद टूटने पर बच्चे को पास ना पाकर वह अवाक रह गयी और आस-पास ढूंढने का प्रयास किया, लोगों से भी पूछताछ की लेकिन किसी को कुछ नहीं पता है हालांकि वही एक बच्चे ने आरोपी को बच्चा ले जाते हुए देखने की बात कही है।
लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस (Police) लोगों से पूछताछ करने के बाद बच्चे को तलाश करने में जुटी हुई है। वहीं बच्चे के नहीं मिलने के कारण मां का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो