script

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने लगाया आरोप, कहा… जो दंतेवाड़ा में कर चुके मतदान, उन्हीं से करा रहे बीजापुर में दोबारा मतदान

locationजगदलपुरPublished: Feb 03, 2020 01:02:17 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

Tweet करते पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कहा कि, यह लोकतंत्र का मजाक नहीं तो और क्या है।

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने लगाया आरोप, कहा... जो दंतेवाड़ा में कर चुके मतदान, उन्हीं से करा रहे बीजापुर में दोबारा मतदान

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने लगाया आरोप, कहा… जो दंतेवाड़ा में कर चुके मतदान, उन्हीं से करा रहे बीजापुर में दोबारा मतदान

जगदलपुर. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का आज तीसरा एवं आखरी चरण जारी है जिसमें ग्रामीण वोट देने पूरे संभाग भर में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। वहीं पूर्व मंत्री ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है कि, दंतेवाड़ा में जो ग्रामीण दूसरे चरण के दौरान मतदान कर चुके हैं उन्हें दोबारा मतदान कराने बीजापुर लाया गया है।

फेसबुक और ट्वीटर पर दी जानकारी
मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने अपने ट््वीटर और फेसबुक अकाउंट पर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि, दंतेवाड़ा जिले के बांगापाल में जो ग्रामीण मतदाता दूसरे चरण के दौरान हुए चुनाव में मतदान कर चुके ग्रामीणों को कांग्रेस पार्टी द्वारा बीजापुर के किसी इलाके में आज पुन: मतदान करवाया जा रहा है। लोकतंत्र का मजाक बना कर रखा है। यह लोकतंत्र का अपमान नहीं तो और क्या है।

स्याही लगे हाथ वाले भी दे रहे वोट
सूत्रों के मुताबिक यह बात सामने आई कि इसका खुलासा पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कल ही कर दिया था। लेकिन आज खुलेआम फर्जी वोटरों द्वारा वोटिंग जारी है। जिनके हाथ पर स्याही के निशान है वह भी वोटिंग कर रहे है। इस मामले में भाजपा प्रत्याशी ने पोलिंग एजेंट व पीठासीन अधिकारी दोनों से इस बात की शिकायत की लेकिन दोनों ने इस फर्जी वोटिंग वाले मामले को मानने से इनकार कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो