शादी से लौटते समय बारातियों के साथ हो गया दर्दनाक हादसा, पसर गया मातम

शादी से लौटते समय बारातियों के साथ हो गया दर्दनाक हादसा, पसर गया मातम

Karunakant Chaubey | Updated: 18 Jun 2019, 05:28:16 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

बारात (Wedding ceremony) से लौटते समय बारातियों से भरी हुई पिकप (pickup vehicle) अनियांत्रित होकर पलट गयी। दुर्घटना में चार बारातियों की मृत्यु हो गयी जबकि पांच लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है

जगदलपुर. बारात (Wedding ceremony) से वापस लौट रहे 40 लोगों की खुशियां एक पल में मातम में तब्दील हो गयी। जगदलपुर के नगरनार थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी पिकअप (pickup vehicle) पलट (road accident) गयी है। जिसके कारण चार लोगों की मौत हो गयी है जबकि 35 लोग घायल हो गए हैं। जबकि पांच लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पडोसी जंगल में युवती से करने लगा गन्दी हरकत, मां ने देखा तो उड़ गए उसके होश..

जानकारी के अनुसार नगरनार थाना क्षेत्र के पास बरात (wedding ceremony) से लौट रही बारातियों से भरी हुई एक पिकअप (pickup vehicle) पलट (road accident) गयी। पिकअप में कुल 40 बाराती सवार थे। सभी बाराती बकावंड गांव से बजावंड जा रहे थे तभी रास्ते में ये दुर्घटना हो गयी। घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय लोगों और पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से डिमरापाल मेडिकल कॉलेज लाया गया है। जहाँ पांच लोगों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ...

 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned