सरकार ने यहां अस्पताल तो बना दिया, लेकिन वहां पहुंचने रास्ता नहीं बना पाई अब तक

सरकार ने यहां अस्पताल तो बना दिया, लेकिन वहां पहुंचने रास्ता नहीं बना पाई अब तक

Badal Dewangan | Publish: Aug, 13 2019 12:26:54 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

शासन-प्रशासन (Government and administration) ने जनपद पंचायत माकड़ी के ग्राम लुभा में तो स्वास्थ्य केन्द्र (Health center) बना दिया। लेकिन केंद्र तक पहुंचने के लिए रास्ता अब तक नहीं बना पाए।

 

कोण्डागांव/माकड़ी. स्वास्थ्य सेवाओं में विस्तार करने के लिए शासन-प्रशासन ने जनपद पंचायत माकड़ी के ग्राम लुभा में तो स्वास्थ्य केन्द्र (Kondagaon Hospital) बना दिया। लेकिन इस केंद्र तक पहुंचने के लिए रास्ता अब तक नहीं बना पाए। जिसके चलते बारिश से हास्पिटल पहुंच मार्ग कीचड़ से भरा पड़ा हैं। यहां तक पहुचंने के लिए मरीजों के साथ ही संजीवनी 108 एंबुुलेस भी बड़ी मशक्कत के बाद ही हास्पिटल भवन तक पहुंच पा रहा है।

Read More : जानिए मेडिकल कॉलेज कैसे मरीजों की जान से कर रहा खिलवाड़, अगर यही हाल रहा तो...

दिक्कतों का सामना लोगों को करना पड़ेगा
कई दफे नौबत तो यह होती है कि, एंबुलेंस को हास्पिटल परिसर से बाहर रोककर जैसे-तैसे करते हुए मरीज को हास्पिटल तक पहुंचाना पड़ता हैं। इन दिनों हास्पिटल पहुंचने वाला हर कोई इस डर में रहता है कि, वह कहीं इस कीचड़ में गिर न जाए। इस पहुंचमार्ग को समय रहते नहीं बनवाया गया तो और भी कई तरह की दिक्कतों का सामना लोगों को करना पड़ेगा।

Read More : बीएमओ करता रहा फर्जी बिल से पैसे कमाने का काम, जब सच सामने आया तो करने लगा ये बहाने

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned