scriptअगर आप भी लोगों की कर रहे मदद, तो सीएम की दी गई इस समझाइश को रखें हमेशा ध्यान में | helping people for Corona virus, then know explanation of CM bhupesh | Patrika News

अगर आप भी लोगों की कर रहे मदद, तो सीएम की दी गई इस समझाइश को रखें हमेशा ध्यान में

locationजगदलपुरPublished: Apr 01, 2020 02:51:30 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

जनप्रतिनिधियों के साथ भीड़ होने का था खतरा, इसे देखते हुए फोन पर कही बात, अब ये जनप्रतिनिधि राशन पंहुचाने की तैयारी के लिए लगे काम में

अगर आप भी लोगों की कर रहे मदद, तो सीएम की दी गई इस समझाइश को रखें हमेशा ध्यान में

अगर आप भी लोगों की कर रहे मदद, तो सीएम की दी गई इस समझाइश को रखें हमेशा ध्यान में

जगदलपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेरक आम जन के लिए तो लगातार दिशा निर्देश सीएम ने जारी किए हैं। लेकिन भूपेश बघेल ने बस्तर के जनप्रतिनिधियों को भी मौखिक निर्देश दिए हैं। दरअलसल लॉक डाउन के दौरान लगातार जनप्रतिनिधि अपने इलाके में लोगों की मदद के लिए बाहर निकल रहे हैं। लेकिन कई बार इस मदद के बीच उनके इर्द-गिर्द बड़ी संख्या में लोगों का जमघट लग जा रहा है।

सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने विधायक और महापौर से कहा
सीएम ने बस्तर के जनप्रतिनिधियों को फोन कर सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना से लडने के लिए यह सबसे बड़ा हथियार है। इसलिए इसका जरूर ख्याल रखें। जनप्रतिनिधियों के कहीं जाने से उनके आस-पास समस्या बताने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच जाते हैं। यह उनका हक भी है। लेकिन मौजूदा दौर में यह दोनों के लिए खतरा है। इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने के लिए उन्होंने यहां के विधायक और महापौर से कहा है।

बस्तरवासियों की मदद के लिए लगातार सक्रिय रहने के लिए कहा
कांग्रेस सूत्र बताते हैं कि शनिवार सोमवार को सीएम भूपेश बघेल में यहां के सभी जनप्रनिधियों से फोन पर बात की है। इसमें उन्होंने हाल ही में देशभर में जनप्रतिनिधियों द्वारा किए गए मदद के दौरान हुई भीड़-भाड़ का उदाहरण देते हुए अपनी बातें रखीं। साथ ही उन्होंने बस्तरवासियों की मदद के लिए लगातार सक्रिय रहने के लिए कहा है। वे लगातार फोन और सोशल मीडिया के जरिए और अन्य तरीके से लोगों की मदद करते रहने की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो