scriptफ़ूड पॉइजनिंग का शिकार हुए हॉस्टल के छात्र, अस्पताल में चल रहा इलाज, पहले भी मिल चुकी है शिकायत | Hostel students victim of food poisoning in jagdalpur chhattisgarh | Patrika News

फ़ूड पॉइजनिंग का शिकार हुए हॉस्टल के छात्र, अस्पताल में चल रहा इलाज, पहले भी मिल चुकी है शिकायत

locationजगदलपुरPublished: Nov 23, 2022 05:56:58 pm

Submitted by:

CG Desk

Food Poisoning: छात्रावास में रहने वाले बच्चों की मेस का खाना खाकर अचानक तबीयत बिगड़ गई। इन बच्चों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। मामला जगदलपुर का है।

.

अस्पताल में भर्ती बच्चे

Food Poisoning: छात्रावास में रहने वाले बच्चों की मेस का खाना खाकर अचानक तबीयत बिगड़ गई। इन बच्चों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। मामला जगदलपुर का है।

जानकारी के अनुसार, चिढ़ईपदर में स्थित संस्कार द गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल में खराब भोजन खाने से बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। सभी बच्चों को फ़ूड पॉइजनिंग की शिकायत होने लगी। ये सभी बच्चे स्कूल कैंपस में ही मौजूद हॉस्टल के रहने वाले हैं। मंगलवार शाम होस्टल के मेस में बने फास्ट फूड खाकर इनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। जिसके बाद इन्हें उल्टी दस्त की शिकायत होने लगी।

अस्पताल में किया गया भर्ती
उल्टी-दस्त की शिकायत होते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। देर रात छात्रों की ज्यादा तबीयत बिगड़ने पर इन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए बस्तर ब्लॉक के स्वास्थ्य केंद्र और जगदलपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें:युवती के फोन न उठाने से नाराज युवक ने लगाई आग, अस्पताल में चल रहा इलाज

पहले भी इस स्कूल में लापरवाही
बताया जा रहा है कि इस फास्ट फूड खाने से 16 से 20 बच्चों की तबियत बिगड़ी है। जिसमें 2 छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि, सभी का इलाज अस्पताल में जारी है। बता दें कि पहले भी इस स्कूल में लापरवाही की शिकायत मिल चुकी है। वहीं स्कूल प्रबंधन भी बच्चों के फ़ूड पॉइजनिंग के मामले में जांच करने की बात कह रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो