scriptअपने ही दुकान छोटे मोटे काम कर रहा था मासूम, ऐसे आ गया करेंट की चपेट में, मौत | Innocent Chlild death by electric current | Patrika News

अपने ही दुकान छोटे मोटे काम कर रहा था मासूम, ऐसे आ गया करेंट की चपेट में, मौत

locationजगदलपुरPublished: Aug 02, 2019 04:01:07 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

electric current in human body: करेंट (Current) की चपेट में आने से एक 13 वर्ष के बच्चे की मौत (Death) हो गई है।

sukma news

अपने ही दुकान छोटे मोटे काम कर रहा था मासूम, ऐसे आ गया करेंट की चपेट में, मौत

सुकमा. करेंट के चपेट में आने से 13 साल के बालक हर्ष गुप्ता की मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि इलाज के दौरान डॉक्टर की लापरवाही से उनकी मौत हुई। जब जिला अस्पतला लेकर गये थे तो वो बेहोशी के हालत में था। अगर यहां इलाज संभव नहीं था तो रैफर कर दिया ना चाहिए। इलाज के एक घंटे बाद बच्चें की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

जहां से सरपंच रोज करते हैं आवागमन, ग्रामीण उसी रास्ते पर कर रहे रोपाई, कारण जान चौंक जाएगें आप

करेंट के चपेट में आ गया
गुरूवार को पुराने बस स्टैंड के पास दो मंजिला भवन के करीब से गई 11 केव्ही के बिजली सप्लाई लाईन गई हुई है। यहीं के दूसरे मंजिल में हर्ष के माता-पिता दुकान है। दुकान के समानों की खाली कार्टून इसी भवन के उपरी छत पर रखा करते थे। जिससे हर्ष ऊपर से नीचे फेंक रहा था। जबकि 11 केव्ही बिजली सप्लाई लाइन और भवन के बीच कुछ फीट दूरी है। इस दौरान करेंट के चपेट में आ गया। बेहोशी के हालत में वहीं गिर गया।

यह भी पढ़ें

611 साल पुरानी परंपरा तोड़, बगैर राज परिवार के शुरू करवा दिया गया बस्तर दशहरा

एक घंटे इलाज के बाद मौत हो गई
परिजनों ने तत्काल जिला अस्पताल लेकर गए। जहां एक घंटे इलाज के बाद हर्ष की मौत हो गई। मृतक हर्ष की मां उषा गुप्ता ने बताया कि जब उनके बच्चें को जिला अस्पताल लेकर आए थे तो वे बेहोशी की हालत था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो