scriptजगदलपुर: बोधघाट थाने के 14 जवान पॉजिटिव, कार्यालय सील, खतरे को देखते हुए अब यहां आवाजाही प्रतिबंधित | Jagdalpur: 14 jawans of Bodh Ghat police station office sealed | Patrika News

जगदलपुर: बोधघाट थाने के 14 जवान पॉजिटिव, कार्यालय सील, खतरे को देखते हुए अब यहां आवाजाही प्रतिबंधित

locationजगदलपुरPublished: Sep 18, 2020 05:07:10 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

14 जवान कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। ऐसे में लगातार बढ़ते खतरे को देखते हुए कार्यालय को सील कर दिया गया है। यानी अब कार्यालय जवानों से लेकर आम लोगों के लिए बंद रहेगा।

corona_new1.jpg

corona

जगदलपुर . कोरोना संक्रमण का कहर सबसे ज्यादा बोधघाट थाने पर पड़ा है। पहले 4 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पहले ही कम बल के स्थ यहां बाहर परिसर से थाना चलाया जा रहा था और लोगों की समस्याएं सुनी जा रही थी। लेकिन इसके बाद हुई जांच में गुरुवार को जो रिपोर्ट आई उसने पुरे पुलिस महकमे को हिलाकर रख दिया। यहां के और 14 जवान कोरोना संक्रमित पाये गए हैं।

ऐसे में लगातार बढ़ते खतरे को देखते हुए कार्यालय को सील कर दिया गया है। यानी अब कार्यालय जवानों से लेकर आम लोगों के लिए बंद रहेगा। यहां सभी तरह की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। ऐसे में अब आगे की कार्रवाई बोधघाट पुलिस कोतवाली से करेगी।

बोधघाट टीआई राजेश मरई ने बताया कि उनके यहां हाल में जवानों की हुई जांच में 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए कार्यालय को सील करने का फैसला लिया गया है।

कार्यालय फिलहाल कब तक सील रहेगा इसके संबंध में फिलहाल उन्होंने कहा कि यह आदमी रिपोर्ट के बाद तय होगा। लेकिन लोगों को परेशान न होना पड़े इसे देखते हुए बोधघाट थाना को कोतवाली में शिफ्ट किया जा रहा है उन्होंने फरियादियों से अपील की है कि वे बोधघाट थाने की जगह कोतवाली आकर अपनी शिकायत करें। क्योंकि यहां के सारे कार्य कोतवाली से ही संपादित होंगे। साथ ही उन्होंने लोगों की सुविधा के लिए कोतवाली टीआई का सरकारी नंबर 9479194014 भी प्रेस रिलीज के माध्यम से जारी किया है जिससे की लोगों को भटकना न पड़े और सही मार्गदर्शन मिल सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो