scriptदस साल बाद सरेंडर करने कोर्ट पहुंचा,हिरासत का आदेश सुन हुआ फरार | man went to court to surrender, escaped after hearing custody order | Patrika News

दस साल बाद सरेंडर करने कोर्ट पहुंचा,हिरासत का आदेश सुन हुआ फरार

locationजयपुरPublished: Nov 18, 2015 11:28:00 am

जयपुर की एक अदालत से मंगलवार को समर्पण करने पहुंचा आरोपी हिरासत मे लेने
का आदेश सुनकर चकमा देकर भाग गया। वाकया कुछ इस प्रकार घटित हुआ कि 2005 से
चल रहे एक मामले में मंगलवार को आरोपी कोर्ट में  समर्पण करने पहुंचा ।
समर्पण के बाद कोर्ट ने उसे हिरासत में लेने के निर्देश दिए। यह देखकर
आरोपी ने टॉयलेट का बहाना किया और कोर्ट परिसर से भाग निकला।

जयपुर की एक अदालत से मंगलवार को समर्पण करने पहुंचा आरोपी हिरासत मे लेने का आदेश सुनकर चकमा देकर भाग गया। वाकया कुछ इस प्रकार घटित हुआ कि 2005 से चल रहे एक मामले में मंगलवार को आरोपी कोर्ट में समर्पण करने पहुंचा । समर्पण के बाद कोर्ट ने उसे हिरासत में लेने के निर्देश दिए। यह देखकर आरोपी ने टॉयलेट का बहाना किया और कोर्ट परिसर से भाग निकला।

इस सम्बंध में कोर्ट रीडर ने बनीपार्क थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Session Court Jaipur

पुलिस के अनुसार 2005 के मुकदमा नम्बर 324 सरकार बनाम अशोक में कैलाश पुत्र रामनारायण निवासी बाढ़ देवरी लंबे समय से फरार चल रहा था। मंगलवार दोपहर में कैलाश ने अतिरिक्त सिविल न्यायालय एवं महामजिस्ट्रेट नम्बर 16 में समर्पण किया था।

 समर्पण करने पर कोर्ट ने पुलिस को उसे हिरासत में लेने का निर्देश दिया। इस निर्देश के मिलते ही कैलाश के होश उड़ गए। उसने पुलिस को टॉयलेट करने को कहा।

fir filed
काफी देर तक जब वह टॉयलेट से बाहर नहीं आया तो पुलिस ने उसे आस.पास तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला। घटना के सम्बंध में कोर्ट रिडर चंद्रशेखर तिवाड़ी ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू करने के साथ उसकी जानकारी जुटा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो