scriptशादी के बाद महिला ने इस वजह से उठाया खौफनाक कदम, बंद कमरे में कर ली आत्महत्या | Jagdalpur Suicide Case: Woman has committed suicide due to illness | Patrika News

शादी के बाद महिला ने इस वजह से उठाया खौफनाक कदम, बंद कमरे में कर ली आत्महत्या

locationजगदलपुरPublished: Aug 29, 2019 01:06:57 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

Jagdalpur Suicide Case: शादी के कुछ समय बाद अपने मायके में ही आकर रहने लगी थी महिला

शादी के बाद महिला ने इस वजह से उठाया खौफनाक कदम, पंखे से लटक दे दी जान

शादी के बाद महिला ने इस वजह से उठाया खौफनाक कदम, पंखे से लटक दे दी जान

Jagdalpur Suicide Case: शादी के कुछ वर्ष के बाद महिला ने अपने मायके में आत्महत्या (Suicide) कर ली है। अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान महिला ने देर रात ये कदम उठाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Kotwali Police) क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले छोटे देवड़ा में मूला भारती की शादी मानसिंग के साथ हुई थी। शादी के कुछ वर्ष के बाद महिला अपने तबियत को लेकर परेशान रहने लगी। अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित भारती अपने मायके में आकर अपने भाई व मां के साथ रहने लगी।

कुछ दिनों बाद पति लेने आया था वापस
पिछले साल भारती का पति उसे अपने मायके से ससुराल ले जाने आया मगर बीमार भारती ने जाने से मना कर दिया और अपने मायके में ही रह रही थी। फिर अचानक एक दिन महिला ने अपने ही कमरे में खुद को फांसी के फंदे पर लटका कर आत्महत्या कर ली। इस घटना को चाची ने देखा और उसके घर वालों को बताया और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम (Postmortem) करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो