तीसरे दिन भी बारिश, पर्व व लोकोत्सव पर असर

तीसरे दिन भी बारिश, पर्व व लोकोत्सव पर असर
Cultural programs affected

Ajay Shrivastava | Publish: Oct, 09 2016 11:25:00 PM (IST) Jagdalpur

बंगाल की खाड़ी और ओडि़शा के उपरी हवाओं में बने चक्रवात का असर से  शहर में रविवार को तीसरे दिन भी बारिश हुई। दिनभर बादल छाए रहे।

जगदलपुर. बंगाल की खाड़ी और ओडि़शा के उपरी हवाओं में बने चक्रवात का असर से शहर में रविवार को तीसरे दिन भी बारिश हुई। दिनभर बादल छाए रहे।

इससे जहां  नवरात्र में हवन, पूजन में श्रद्धालुओं को परेशानी हुई वहीं बस्तर लोकोत्सव का आयोजन स्थल हाता ग्राउंड में पंडाल भरने से यहां आने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इसके अलावा लोकोत्सव में हर दिन होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रभावित हो रहे हैं।  त्योहारी मौसम में सजे बाजार और दूर गांवों से आए ग्रामीणों को भी परेशानी हो रही है और बाजार में रौनक नहीं है। शहर में रविवार को 66 एमएम बारिश दर्ज की गई।

शहर में अक्टूबर माह में 150 एमएम की बारिश हो चुकी है। लौटते हुए मानसून जमकर बरस रहे हैं। जून से सितम्बर तक शहर में 1501 एमएम बारिश हुई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned