रिहायसी इलाके में चल रहा था ये काम, सुनकर आप को भी आ जाएगी शर्म, पढ़ें खबर

रिहायसी इलाके में चल रहा था ये काम, सुनकर आप को भी आ जाएगी शर्म, पढ़ें खबर
Rihaysi around these things, to hear shame you will come too, three arrested

महिला दलाल सहित दो आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल, मुखबिर से मिली थी पुलिस को सूचना, संभाग में पहली बार पीटा एक्ट के तहत हुआ मामला दर्ज।

जगदलपुर. शहर के शांतिनगर वार्ड रिहायशी इलाके में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने शनिवार को तीन आरोपियो को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। मामले में आरोपियों के खिलाफ पिटा एक्ट 3,4,5 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

पीटा एक्ट के तहत किया गया कार्रवाई
संभाग का यह पहला मामला है, जिसमें पीटा एक्ट के तहत आरोपियों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। मामले में बोधघाट थाना प्रभारी टिल्लू सिंह ने बताया है कि शांति नगर निवासी जमूना सुलेमान सैक्स रैकेट चलाने की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद कई दफा रेट डालने पर भी पुख्ता सबूत नहीं मिलने से पुलिस की कार्रवाई अधूरी थी।


मुखबिर से मिली थी सूचना
शुक्रवार को एक बार फिर मुखबीर से सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक आरिफ हुसैन शेख के निर्देश पर एसडीओपी निमेश बरैया, डीएसपी ईश्वर प्रसाद त्रिवेदी के साथ शांति नगर वार्ड स्थित गगगजमूना सुलेमान के घर पर दबिश दी गई। इस दौरान जमूना ने ही घर का दरवाजा खोला था। भीतर प्रवेश करने पर आमागुड़ा निवासी बिनू ठाकुर और कोड़ेनार निवासी शिव कुमार गुप्ता को घर के बीच कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया।


महिला पुलिस ने किया गिरफ्तार
महिला पुलिस की मौजूदगी में तीनों को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि जिस जगह सैक्स रैकेट चल रहा था वह बेहद रिहायशी इलाका जाना जाता है, इस मकान से ही पूर्व महापौर का मकान भी लगा हुआ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned