ट्रक में स्पेशल चेंबर बना 1700 किलो गांजा एमपी ले जाने फिराक में थे अंर्तराज्यीय गिरोह के आरोपी, पुलिस ने दबोचा

ट्रक में स्पेशल चेंबर बना 1700 किलो गांजा एमपी ले जाने फिराक में थे अंर्तराज्यीय गिरोह के आरोपी, पुलिस ने दबोचा

Badal Dewangan | Publish: Jul, 26 2019 12:20:49 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

Ganaja news: कोंडागांव में कोतवाली पुलिस ने ओडिशा से आ रही अशोक लीलैंड ट्रक में 1700 किलो गांजा पकडऩे में सफलता पाई है। जिसकी कीमत पुलिस ने 85 लाख आंकी है।

कोंडागांव. जिला मुख्यालय कोंडागांव में कोतवाली पुलिस ने 85 लाख का मादक पदार्थ गांजा पकडऩे में सफलता पाई है। जिसे ओडिशा से राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के जरिए मध्यप्रदेश ले जाया जा रहा था। जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाकेबंदी कर पकड़ा है।

Read More: जगदलपुर के इस स्कूल के 9वीं में पढ़ रहे छात्र ने स्कूल कैंपस में ही पंखे से लटक कर दे दी जान

नाकेबंदी के दौरान पुलिस
मिली जानकारी के अनुसार कोंडागांव जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना को मुखबिर से सूचना मिली की ओडिशा से भारी मात्रा में मादक पदार्थ लाया जा रहा है। जिसके अनसुार पुलिस ने नाकेबंदी की। नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने एक अशोक लीलैंड ट्रक की तलाशी ली जिसमें ट्रक के पीछे एक अलग से चेंबर बनाकर आरोपियों ने 1700 किलो गांजे को छिपाया था।

Read More: 10 किलोमीटर मैराथन को 31 मिनट में तय कर बस्तर के कूली मजदूरी करने वाले धरमू ने हासिल किया पहला स्थान

अंर्तराज्यीय गिरोह का हाथ
कोंडागांव एसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, इस घटना में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। यह एक अंर्तराज्यीय गिरोह है। जिसकी छत्तीसगढ़ पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। इस गिरोह की तलाश महाराष्ट्र एमपी व पश्चिम बंगाल राज्य के पुलिस को भी है।

इन आरोपियों से दूसरे राज्य की पुलिस भी करेगी पूछताछ
कोंडागांव एसपी सुजित कुमार ने बताया कि, अंर्तराज्यीय गिरोह की तलाश महराष्ट्र पश्चिम बंगाल व मध्यप्रदेश को भी हैं इसलिए ये गिरफ्तार आरोपियों को इन तीनों राज्यों की पुलिस भी रिमांड के लिए अपने राज्य ले जाएगी।

Chhattisgarh Kondagaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned