scriptट्रक में स्पेशल चेंबर बना 1700 किलो गांजा एमपी ले जाने फिराक में थे अंर्तराज्यीय गिरोह के आरोपी, पुलिस ने दबोचा | kondagaon police arrested 2 smuggler with 1700 kg ganja | Patrika News

ट्रक में स्पेशल चेंबर बना 1700 किलो गांजा एमपी ले जाने फिराक में थे अंर्तराज्यीय गिरोह के आरोपी, पुलिस ने दबोचा

locationजगदलपुरPublished: Jul 26, 2019 12:20:48 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

Ganaja news: कोंडागांव में कोतवाली पुलिस ने ओडिशा से आ रही अशोक लीलैंड ट्रक में 1700 किलो गांजा पकडऩे में सफलता पाई है। जिसकी कीमत पुलिस ने 85 लाख आंकी है।

Ganja

ट्रक में स्पेशल चेंबर बना 1700 किलो गांजा एमपी ले जाने फिराक में थे अंर्तराज्यीय गिरोह के आरोपी, पुलिस ने दबोचा

कोंडागांव. जिला मुख्यालय कोंडागांव में कोतवाली पुलिस ने 85 लाख का मादक पदार्थ गांजा पकडऩे में सफलता पाई है। जिसे ओडिशा से राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के जरिए मध्यप्रदेश ले जाया जा रहा था। जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाकेबंदी कर पकड़ा है।

यह भी पढ़ें

जगदलपुर के इस स्कूल के 9वीं में पढ़ रहे छात्र ने स्कूल कैंपस में ही पंखे से लटक कर दे दी जान

नाकेबंदी के दौरान पुलिस
मिली जानकारी के अनुसार कोंडागांव जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना को मुखबिर से सूचना मिली की ओडिशा से भारी मात्रा में मादक पदार्थ लाया जा रहा है। जिसके अनसुार पुलिस ने नाकेबंदी की। नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने एक अशोक लीलैंड ट्रक की तलाशी ली जिसमें ट्रक के पीछे एक अलग से चेंबर बनाकर आरोपियों ने 1700 किलो गांजे को छिपाया था।

यह भी पढ़ें

10 किलोमीटर मैराथन को 31 मिनट में तय कर बस्तर के कूली मजदूरी करने वाले धरमू ने हासिल किया पहला स्थान

अंर्तराज्यीय गिरोह का हाथ
कोंडागांव एसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, इस घटना में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। यह एक अंर्तराज्यीय गिरोह है। जिसकी छत्तीसगढ़ पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। इस गिरोह की तलाश महाराष्ट्र एमपी व पश्चिम बंगाल राज्य के पुलिस को भी है।

इन आरोपियों से दूसरे राज्य की पुलिस भी करेगी पूछताछ
कोंडागांव एसपी सुजित कुमार ने बताया कि, अंर्तराज्यीय गिरोह की तलाश महराष्ट्र पश्चिम बंगाल व मध्यप्रदेश को भी हैं इसलिए ये गिरफ्तार आरोपियों को इन तीनों राज्यों की पुलिस भी रिमांड के लिए अपने राज्य ले जाएगी।

Chhattisgarh Kondagaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो