scriptजाने बस्तर प्रत्यासी कैसे कर रहे डिजिटल कैम्पैनिंग | Lok Sabha CG 2019: Baster candidate social media Campaign | Patrika News

जाने बस्तर प्रत्यासी कैसे कर रहे डिजिटल कैम्पैनिंग

locationजगदलपुरPublished: Apr 09, 2019 05:17:01 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* उम्मीदवार सोशल मीडिया के माध्यम से कर रहे है लोगो से अप्रोच .* भाजपा उम्मीदवार बैदूराम कश्यप देंगे दीपक बैज को चुनौती .
 

sm

जाने बस्तर प्रत्यासी कैसे कर रहे डिजिटल कैम्पैनिंग

बस्तर। लोक सभा चुनाव की तैयारी जोरो- शोरो से चल रही है वही सभी पार्टी के उम्मीदवार घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे है। बस्तर में आगामी ११ तारिख को मतदान होना है जिसके पहले कांग्रेस के दीपक बैज और भाजपा से बैदूराम कश्यप अपना परचम लहराने के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे है।वर्त्तमान में सोशल मीडिया भी बड़ा प्लेटफार्म माना जा रहा है।

वही दीपक बैज भी अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट के माध्यम से अपना सन्देश लोगो तक पहुंचा रहे है। यही नहीं प्रत्यासी जिला और मंडल स्तर पर व्हाट्सप में ग्रुप बना कर अपने मन की बात कर रहे है।नियमानुसार आज प्रचार- प्रसार का अंतिम दिन है।

उम्मीदवार अपने चुनावी दौरों से लेकर पार्टी की योजना ,लाइव प्रोग्राम तक अपने अकाउंट में साझा कर रहे है। भाजपा के बैदूराम अपने मीडिया अकाउंट में चुनावी घोषणा के साथ साथ राष्ट्र प्रेम और बस्तर बचाओ के लिए भी अपने अकाउंट में पोस्ट डाल लोगो को सन्देश दे रहे है।उम्मीदवार अपने वोट की अपील के साथ साथ प्रतिद्वंदी के वोट काटने लिए भी तरह तरह के पोस्ट फैला रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो