scriptबस्तर लोकसभा सीट का नामांकन फार्म लेने सबसे पहले पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार दीपक बैज | Lok Sabha CG 2019: Deepak Baij reached first to take nomination form | Patrika News

बस्तर लोकसभा सीट का नामांकन फार्म लेने सबसे पहले पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार दीपक बैज

locationजगदलपुरPublished: Mar 19, 2019 11:01:31 am

Submitted by:

Deepak Sahu

18 मार्च से 25 मार्च तक फार्म दाखिल करने की तिथि तय की गई है।

deepak baij

बस्तर लोकसभा सीट का नामांकन फार्म लेने सबसे पहले पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार दीपक बैज

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ में बस्तर लोकसभा सीट के लिए प्रथम चरण में होने वाले चुनाव को लेकर सोमवार को नामांकन की प्रकिया शुरू हुई। इसमें पहले दिन कांग्रेस के प्रत्याशी दीपक बैज व बसपा के प्रत्याशी आयतूराम ने फार्म लिए।18 से 25 मार्च तक नामांकन लिया जाना है।


जिला निर्वाचन अधिकारी अय्याज तंबोली ने जानकारी देते हुए बताया कि आज से नामांकन व नाम निर्देशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 18 मार्च से 25 मार्च तक फार्म दाखिल करने की तिथि तय की गई है।इसके बाद 28 मार्च को नाम वापसी की प्रक्रिया की अंतिम तिथि होगी।फार्म लेने का समय 11.00 से 3.00 बजे तक तय किया गया है। बस्तर लोकसभा के अनुसूचित जनजाति सीट के लिए 12500 नामांकन फॉर्म की कीमत तय की गई है। वहीं नामांकन के लिए परिसर में सुरक्षा संबंधी व अन्य सारी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।

इधर नामांकन के पहले दिन बसपा के प्रत्याशी आयतो राम मंडावी और कांग्रेस प्रत्याशी व चित्रकोट विधायक दीपक बैज नामांकन फार्म लेने पहुंचे।कांग्रेस के प्रत्याशी दीपक बैज ने कहा कि उन्हें टिकट मिलने से काफी खुश है और पार्टी की जीत के लिए वे काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वह जीत कर आते हैं तो निश्चित ही तौर पर बस्तर का विकास के साथ उद्योगपतियों को बस्तर का कोई भी प्लांट या खदान का निजीकरण नहीं करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो