scriptआेडिशा जाते समय जगदलपुर में कुछ समय रूके पीएम मोदी, फ्लाइट से उतरते ही पूछा कैसी है चुनाव की तैयारी | Lok Sabha CG 2019: PM stopped in Jagdalpur 10 min while going Odisha | Patrika News

आेडिशा जाते समय जगदलपुर में कुछ समय रूके पीएम मोदी, फ्लाइट से उतरते ही पूछा कैसी है चुनाव की तैयारी

locationजगदलपुरPublished: Mar 30, 2019 09:33:17 am

Submitted by:

Deepak Sahu

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा जाते वक्त शुक्रवार सुबह करीब 10.30 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट पर करीब 10 मिनट के लिए रुके

PM MODI

आेडिशा जाते समय जगदलपुर में कुछ समय रूके पीएम मोदी, फ्लाइट से उतरते ही पूछा कैसी है चुनाव की तैयारी

जगदलपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा जाते वक्त शुक्रवार सुबह करीब 10.30 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट पर करीब 10 मिनट के लिए रुके। एयरपोर्ट पर हवाई जहाज से उतरते ही पीएम मोदी ने अगवानी के लिए खड़े भाजपा नेताओं से पूछा कि कैसी चल रही है चुनाव की तैयारी। पीएम का सवाल सुनते ही मौजूद भाजपा नेता पशोपेश में पड़ गए कि इसका उत्तर कौन देगा।
कुछ क्षण बाद ही पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने पीएम को बताया कि कार्यकर्ता पूरी लगन से चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं। पीएम से मिलने पहुंचे दिव्य जीवन संंघ आश्रम संचालक स्वामी शिवदासानंद ने उन्हें कुछ पुस्तकें भेंट की। ओडिशा से लौटते समय भी पीएम दोपहर 12.45 बजे कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर रुके।

मोदी की चुनावी सभा छत्तीसगढ़ में छह को
विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 6 अप्रैल को छत्तीसगढ़ आएंगे। इस दौरान वे कांकेर लोकसभा सीट के लिए बालोद जिले में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को हरी झंडी मिल गई है। फिलहाल इसका विस्तृत कार्यक्रम अभी जारी नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि जल्द ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य स्टार प्रचारकों का कार्यक्रम भी जारी किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो