scriptजवान लड़के की जिद्द ने बाप को बना दिया बेटे का हत्यारा, इस मामूली बात पर हुई थी बहस | Midnight father killed his young son | Patrika News

जवान लड़के की जिद्द ने बाप को बना दिया बेटे का हत्यारा, इस मामूली बात पर हुई थी बहस

locationजगदलपुरPublished: Dec 10, 2019 03:51:31 pm

Submitted by:

CG Desk

मामूली बात पर हुई थी बहस, पिता ने जवान बेटे को उतारा मौत के घाट

जवान लड़के की जिद्द ने बाप को बना दिया बेटे का हत्यारा, इस मामूली बात पर हुई थी बहस

जवान लड़के की जिद्द ने बाप को बना दिया बेटे का हत्यारा, इस मामूली बात पर हुई थी बहस

जगदलपुर । इस दुनिया में हर बेटे की ख्वाहिश होती है कि उसके पिता उसके मन की हर इच्छा पूरी करें। इस बात में कोई दोराय भी नहीं है कि हर मां-बाप अपनी औलाद की तमन्ना पूरी करने के लिए हर मशक्कत करता हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ के जगदपुर जिले अंतर्गत एक ऐसी घटना घाटी है जिसे जान आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल एक बाप ने अपने ही बेटे को एक मामूली सी बात को लेकर मौत के हवाले कर दिया। मामलें में भानपुरी पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी हरचंद पोयाम निवासी ग्राम तारेगा को गिरफ्तार कर लिया है।
यह है पूरी कहानी
रात के वक्त अपने मोटर सायकल घर से बाहर ले जाने से नाराज पिता ने जलती हुई लकड़ी अपने बेटे के सिर पर दे मारा, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरचंद पोयाम ग्राम तारेका मांझीपारा का रहने वाला है। वह खेती-किसानी का काम करता है। सोमवार की रात लगभग साढ़े 10 बजे हरचन्द पोयाम और उसके बेटे रसुल लाल पोयाम के बीच मोटर सायकल को लेकर विवाद हो गया।
रसुल रात को मोटर सायकल घर बाहर निकाल कर ले जाने की जिद्द कर रहा था। जब हरचंद ने मना किया तो, दोनों के बीच विवाद और मारपीट शुरू हो गई। लडऩे-झगडऩे की आवाज सुनकर पड़ोसी सेन्दूर आकर देखा तो दोनों बाप-बेटे एक दुसरे को मार रहे थे।
इतने में हरचन्द गुस्से में बोलने लगा कि मेरे साथ हमेशा लड़ाई-झगड़ा करता रहता है। आज तुझे जान से मार कर रहूँगा, बोलते हुए जलते हुए लकड़ी को उठाकर अपने बेटे रसुल के सिर में व दाहिने कनपटी के पास जोर से मार दिया। जिससे रसुल मौके पर ही गिर गया। मौके पर ही रसुल की मृत्यु हो गई थी। अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित किया गया। उक्त मामले में पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।

Click & Read More chhattisgarh news .

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो