scriptमोदी बोले- भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की तो कांग्रेसी मेरा ही सिर फोड़ने पर उतर आए, मैं डरूंगा नहीं | Modi said-Congress threatening break Modi head, action against corrupt | Patrika News
जगदलपुर

मोदी बोले- भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की तो कांग्रेसी मेरा ही सिर फोड़ने पर उतर आए, मैं डरूंगा नहीं

PM Modi Jansabha Bastar: पीएम मोदी बोले- जब कांग्रेस की सरकार थी, तो इन्होनें सिर्फ देश को लूटा, मैंने जब भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की तो कांग्रेसी लोगों ने मुझे सिर फोड़ने की धमकी दी।

जगदलपुरApr 09, 2024 / 08:33 am

Kanakdurga jha

pm_modi_in_bastar_2.jpg
PM Modi In Bastar: प्रधानमंत्री मोदी ने बस्तर में विजय संकल्प शंखनाद महारैली के विशाल जनसभा के कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे.. पीएम मोदी बोले- जब कांग्रेस की सरकार थी, तो इन्होनें सिर्फ देश को लूटा, मैंने जब भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की तो कांग्रेसी लोगों ने मुझे सिर फोड़ने की धमकी दी। पर मोदी रुकने वाला नहीं है। मैं सब पर कार्रवाई करूंगा। ये मोदी आराम करने के लिए नहीं बल्कि भारत के लिए काम करने के लिए बना है।
यह भी पढ़ें

PM Modi In Bastar: मोदी की मंच पर एंट्री होते ही बस्तर में गूंज उठा – मैं भी मोदी का परिवार…..



प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा में कांग्रेस को फटकार लगाते हुए कहा कि, किसी भ्रष्टाचारी को बक्शा नहीं जाएगा। सभी पर कार्रवाई होगी, हर भ्रष्टाचारी जेल जाएंगे। जब कांग्रेस की सरकार थी। वो गांव में पैसे भेजते थे, तो सिर्फ 15 पैसे ही गांव तक पहुंचता था, बाकी 85 पैसे कहां है….. भाजपा की सरकार अब सीधे सबसे खाते में पैसे डालती है। हमने कांग्रेस से लूट का लाइसेंस छीन लिया है।

Hindi News/ Jagdalpur / मोदी बोले- भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की तो कांग्रेसी मेरा ही सिर फोड़ने पर उतर आए, मैं डरूंगा नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो