scriptशुभ मुहूर्त का कर रहे थे इंतजार जैसे ही आया शुभ समय, नामांकन लेने पहुंचे परिवार के साथ | Muhurtha then with the family taking nomination, these BJP candidates | Patrika News

शुभ मुहूर्त का कर रहे थे इंतजार जैसे ही आया शुभ समय, नामांकन लेने पहुंचे परिवार के साथ

locationजगदलपुरPublished: Oct 23, 2018 12:30:44 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

चुनाव में टकराने के पहले जगदलपुर सीट के भाजपा व कांग्रेस के प्रत्याशी सोमवार को निर्वाचन कार्यालय के सामने टकरा गए।

शुभ मुहूर्त का कर रहे थे इंतजार जैसे ही आया शुभ समय, नामांकन लेने पहुंचे परिवार के साथ

मुहूर्त देखा फिर नामांकन लेने परिवार के साथ पहुंचे, ये भाजपा प्रत्याशी

जगदलपुर. चुनाव में टकराने के पहले जगदलपुर सीट के भाजपा व कांग्रेस के प्रत्याशी सोमवार को निर्वाचन कार्यालय के सामने टकरा गए। पहले तो एक दूसरे को देखकर झेंप गए, लेकिन इसके बाद एक दूसरे की तरफ आगे बढ़े और हाथ मिलाकर एक दूसरे को बधाई दी। दरअसल मौजूदा विधायक संतोष बाफना यहां नाम निर्देशन पत्र लेने अपने परिवार वालों के साथ पहुंचे थे। लेकिन यहां पहले से ही कांग्रेस प्रत्याशी रेखचंद जैन अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे।

एक दूसरे के पीछे करीब 10 मीनट तक खड़े रहे
निर्वाचन कार्यालय की तरफ आगे जैसे ही बढ़े तो उन्हें वे नजर आ गए। इसके बाद वे आगे बढ़े और रेखचंद जैन के पीछे जाकर खड़े हो गए। कुछ देर बाद जैसे ही रेखचंद ने पीछे मुड़कर देखा तो तुरंत हाथ आगे बढ़ाया और दोनो ने एक दूसरे को बधाई दी। लेकिन अंदर जाने में कुछ देर थी। इसलिए दोनों ही प्रत्याशी एक दूसरे के पीछे करीब 10 मीनट तक खड़े रहे।

मुहूर्त देख नामांकन पत्र लेने पहुंचे बाफना
संतोष बाफना ने कहा कि उन्होंने मुहूर्त देखा फिर नामांकन लेने के लिए अपने परिवार के साथ पहुंचे हैं। वे मंगलवार को मंत्री विष्णु देव साय के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो