कोविड हॉस्पिटल से फरार हत्या के आरोपी का चार दिन बाद भी सुराग नहीं, आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम

धरमपुरा स्थित कोविड हॉस्पिटल से फरार कोरोना संक्रमित हत्या के आरोपी का चार दिन बीतने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 07 Sep 2020, 03:22 PM IST

जगदलपुर. धरमपुरा स्थित कोविड हॉस्पिटल से फरार कोरोना संक्रमित हत्या के आरोपी का चार दिन बीतने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने रविवार शाम आरोपी की सूचना देने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की। एसपी दीपक झा ने पत्रिका' से चर्चा करते हुए कहा कि आरोपी की तलाश में दरभा थाने और कोतवाली थाने की पांच सदस्यीय टीम जुटी हुई है।

एसपी ने बताया कि आरोपी पिछले 1 महीने से जेल में था। उसके साथ उसका चाचा भी जेल लाया गया था। आरोपी तुलाराम वेट्टी (25) को पिछले दिनों जेल में कोरोना संक्रमित पाए जाने पर रामपुर स्थित कोविड हॉस्पिटल लाया गया था। वहां उसका उपचार जारी था इसी दौरान 2 और 3 सितंबर की दरम्यानी रात वह अस्पताल की छत का दरवाजा तोड़कर फरार हो गया। इसके बाद से आरोपी कालूराम शेट्टी की तलाश जारी है। पुलिस लगातार संभावित स्थानों पर छापा मार रही है। उसके गृहग्राम पनीर भी पुलिस टीम जा चुकी हैं जहां वह नहीं मिला।

बड़े पिताजी की हत्या कर लाश को गाड़ दिया था
फरार आरोपी तुलाराम वेट्टी पर अपने ही बड़े पिताजी की हत्या का आरोप है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उसने अपने चाचा के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था। हत्या के बाद लाश को दरभा थाना क्षेत्र के पखनार में ही गाड़ भी दिया था। पुलिस ने जब पतासाजी की और आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने जहां लाश दफनाई थी वह जगह दिखाई। इसके बाद पुलिस ने शव को 12 दिन बाद बाहर निकलवाकर उसका पीएम करवाया था। फिलहाल कोरोना की वजह से मामले में ट्रायल शुरू नहीं हो पाया है। तुलाराम वेट्टी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापामार कार्रवाई कर रही है।

आइसोलेशन सेंटर में इस वक्त 38 बंदी
जेल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमण की वजह से करीब 35 से अधिक बंदी आइसोलेशन सेंटर में मौजूद है। वहीं एसपी दीपक झा ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्य कर्मचारी की तरह पुलिस भी अपना काम इमानदारी से कर रही है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned