scriptदेर रात गांव में आ धमके दो दर्जन नक्सली, मुखबिर बताते किया चार लोगों का अपहरण, इलाके में दहशत | Naxal Crime: Naxalites have Kidnapping 4 peoplefor informing of police | Patrika News

देर रात गांव में आ धमके दो दर्जन नक्सली, मुखबिर बताते किया चार लोगों का अपहरण, इलाके में दहशत

locationजगदलपुरPublished: Aug 12, 2019 03:05:30 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

किरंदुल में देर रात नक्सलियों (Naxalites) ने 4 लोगों पर मुखबिर (Police Informer) का आरोप लगाते उनका अपहरण (Kidnap) कर लिया है। ग्रामीण शिकायत (FIR) से डर रहे हैं।
 

naxal in sukma news

नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर सुकमा के अगवा 34 ग्रामीणों से की पूछताछ, फिर चेतावनी देकर किया रिहा

दंतेवाड़ा. जिले के किरंदुल से एक बड़ी खबर आ रही है जहां किरंदुल में नक्सलियों द्वारा चार ग्रामीणों के अपहरण किए जाने की सूचना है मिल रही है बताया जा रहा है कि, नक्सलियों ने इस वारदात (Naxal Crime) को कल देर रात अंजाम दिया है। खबर की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें

थाने से मात्र 1 किलोमीटर दूर माओवादियों ने किया आइइडी ब्लास्ट, फिर किया ये घटिया काम

पुलिस का मुखबिर बताते अपने साथ ले गए
जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल थानाक्षेत्र कें अंतर्गत आने वाले गांव गुमिलापाल में देर रात करीब 20 से 25 की संख्या में माओवादी एक घर में पहुंचे वहां रह रहे मिडियामी लालू, मिडियामी हुंगा युवती किरण कुंजाम, हुंगा मिडियामी, लालू मिडियामी व हुंगा मंडावी पर नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को जानकारी देने और पुलिस का मुखबिर बताते अपने साथ ले गए।

दहशत के चलते
हालाकि, अभी तक ग्रामीणों ने दहशत के चलते गांव के ग्रामीणों व उनके परिजनों ने कथित रूप से या लिखित रूप से किसी भी प्रकार की सूचना पुलिस को नहीं दी है। क्योंकि पूरा गांव इस घटना के बाद दहशत में है पुलिस अधिक्षक अभिषेक पल्लव ने जानकारी देते बताया कि, ग्रामीणों ने किसी भी प्रकार से हमें सूचना अभी तक नहीं दी है जैसे ही मामला सामने आता है पुलिस अपनी कार्रवाई शुरू कर देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो