scriptथाने से मात्र 1 किलोमीटर दूर माओवादियों ने किया आइइडी ब्लास्ट, फिर किया ये घटिया काम | Naxal Crime : Naxli blast 2 IED to harm the police, cut tree on road | Patrika News

थाने से मात्र 1 किलोमीटर दूर माओवादियों ने किया आइइडी ब्लास्ट, फिर किया ये घटिया काम

locationजगदलपुरPublished: Aug 12, 2019 12:09:28 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

Naxal Crime: माओवादियों ने ओरछा मार्ग पर धनोरा थाना से थोड़ी दूर किया ब्लास्ट (IED Blast), पेड़ काटकर (Cut Down Tree) मार्ग अवरूद्ध कर दिया है। इस घटना में एक जवान के घायल (Jawan Injured) होने की खबर है।

Naxali Bannr

थाने से मात्र 1 किलोमीटर दूर माओवादियों ने किया आइइडी ब्लास्ट, फिर किया ये घटिया काम

नारायणपुर. सर्चिंग पर निकले जवानों को नुकसान पहुंचाने माओवादियों ने दो आइइडी ब्लास्ट (IED Blast) किया है। धनोरा थाना के मात्र एक किलोमीटर दूर ही माओवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस ब्लास्ट में एक जवान के घायल होने की खबर आ रही है जिसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

जवान सर्चिंग के लिए निकले थे
जानकारी के मुताबिक अल सुबह नक्सल विरोधी अभियान के तहत नारायणपुर जिले के ओरछा ब्लॉक मार्ग पर धनोरा थाना से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर जवान सर्चिंग के लिए निकले थे। तभी जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सलियों ने दो ब्लास्ट किए (Naxal Crime)। जिसमें एक जवान घायल हो गया है।

यातायात पूरी तरह बाधित है
नक्सलियों ने ओरछा मार्ग में बिनागुंडा के पास एक पेड़ को काटकर मार्ग अवरूद्ध कर दिया है। जिससे नारायणपुर से ओरछा जाने वाली सारी बसें फंस गई है। और मार्ग पूरी तरह अवरूद्ध है जिससे यातायात पूरी तरह बाधित है वहीं यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो