बस्तर के अंदरूनी इलाकों में आज भी चालू है दोहरी सरकार, फहराया गया दो झंडा एक तिरंगा और एक......

बस्तर के अंदरूनी इलाकों में आज भी चालू है दोहरी सरकार, फहराया गया दो झंडा एक तिरंगा और एक......

Badal Dewangan | Updated: 15 Aug 2019, 10:56:41 AM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

दंतेवाड़ा के कुआकोंडा व कटेकल्याण के अंदरूनी इलाकों में नक्सलियों ने फहराया काला झंडा

दंतेवाड़ा/नकुलनार. Naxal Crime दंतेवाड़ा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक पंचायत भवन में देर रात नक्सलियों ने काला झंडा फहराया है। वहीं सुबह जब पंचायत कार्यालय के कर्मचारी वहां ध्वजारोहण के लिए पंचायत भवन पहुंचे तो देखते ही उनके होश उड़ गए। नक्सलियों ने उसे नहीं उतारने की चेतावनी दी इसी से डरे कर्मचारियों ने उसे उतारा नहीं गया थोड़ी ही दूर तिरंगा फहराया गया।

Read More : स्वतंत्रता दिवस से जुड़ी ये 10 रोचक तथ्य जो आप नहीं जानते होंगे, जिसे जानना आपके लिए जरूरी है :

मिली जानकारी के मुताबिक बस्तर संभाग के दंतेवाड़ा जिले के अतिसंवेदनशील इलाकों में आज भी दोहरी सरकार चल रही है। एक तरफ भारत की सरकार वहीं दूसरी ओर जनताना सरकार का राज है। इसी के तहत एक नजारा कुआकोंडा और कटेकल्याण के अंदरूनी इलाको में देखने को मिला जहां नक्सलियों ने १५ अगस्त को काला दिवस के रूप में मनाया और पंचायत भवन में काला तिरंगा फहराकर फरार हो गए।

कश्मीर और बस्तर में पुलिस की इतनी सेना तैनात कर दी गई है कि, इसे छावनी में तब्दील कर दिया जाए। पर्चे फेंक कर झंडा न उतारने की चेतावनी देते हुए आज के दिन को काला दिन के रूप में मनाने की बात भी नक्सलियों ने कही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned