नक्सलियों ने कहा, 3 साल से कर रहे थे बर्दाश्त, नहीं माना इसलिए उतारा मौत के घाट

नक्सलियों ने कहा, 3 साल से कर रहे थे बर्दाश्त, नहीं माना इसलिए उतारा मौत के घाट
3 साल से कर रहे थे मुखबिरी बर्दाश्त, नहीं माना तो नक्सलियों ने हत्या कर फेंक दिया सडक़ पर, फिर...

Badal Dewangan | Publish: Oct, 12 2019 11:24:19 AM (IST) | Updated: Oct, 12 2019 11:24:20 AM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

नक्सलियों ने ग्रामीण को मुखबिर के शक में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, पर्चे में लिखी अन्य ग्रामीणों के लिए चेतावनी।

जगदलपुर/बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके बीजापुर में एक बार फिर नक्सलियों ने ग्रामीण पर अपना कहर बरपाया है। नक्सलियों ने फिर अपनी कायराना करतूत को अंजाम देते हुए एक ग्रामीण को मौत के घाट उतार दियाय है।

Read More: बीजापुर उसूर के जंगल में पुलिस नक्सली मुठभेड़, कमांडर ढ़ेर, हथियार, नक्सल सामाग्री बरामद

युवक की बेहरमी से हत्या
जानकारी के मुताबिक बीजापुर जिला के भद्राकाली थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव दुधेड़ा में बीच सडक़ पर ग्रामीणों ने आज सुबह एक लाश देखी। ऐसा लग रहा था कि, अज्ञात लोगों ने युवक की बेरहमी से हत्या कर उसे सडक़ पर फेंक दिया था। वहीं ग्रामीणों को शव के पास से एक पर्चा भी बरामद हुए जिसमें नक्सलियों ने मुखबिरी का आरोप लगाकर युवक की हत्या करना कबूला है। इस घटना को अंजाम मद्देड़ एरिया कमेटी नक्सलियों घटना को अंजाम दिया है।

Read More: 2 हिरण का शिकार कर, 10 लोगों ने बांट लिया पूरा शरीर, फिर जो हुआ वो चौकाने वाला था

पुलिस के साथ सांठगांठ कर हमारी मुखबिरी करता था
ग्रामीण का नाम किस्टैया बताया जा रहा है। शव के पास फेंके गए पर्चे में नक्सलियों ने ग्रामीण पर तेलंगाना पुलिस के साथ मिलकर नक्सलियों के खिलाफ मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। नक्सलियों ने पर्चे में लिखा है कि, किस्टैया 2016 से नक्सलियों के खिलाफ पुलिस के साथ सांठगांठ कर हमारी मुखबिरी करता था। 3 साल तक बर्दाश्त करने के बाद मौत की सजा दी गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned