PMGSY के इंजीनियर, टेक्नीकल असिस्टेंट समेत तीन लोगों का नक्सलियों ने किया अपहरण, इलाके में दहशत

PMGSY के इंजीनियर, टेक्नीकल असिस्टेंट समेत तीन लोगों का नक्सलियों ने किया अपहरण, इलाके में दहशत
PMGSY के इंजीनियर, टेक्नीकल असिस्टेंट समेत तीन लोगों का नक्सलियों ने किया अपहरण, इलाके में दहशत

Badal Dewangan | Updated: 12 Oct 2019, 01:28:08 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

Kidnapping: कल दोपहर को हुई इस घटना के बाद से पूरे दंतेवाड़ा में दहशत का माहौल है।

Kidnapping in जगदलपुर/दंतेवाड़ा. माओवादियों ने कल दंतेवाड़ा के माओवाद प्रभावित इलाके में कार्यरत प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना के इंजीनियर व एक टेक्रिकल असिंस्टेंट (Technical assistant) समेत तीन लोगों ने नक्सलियों ने अपहरण कर लिया है। यह जानकारी ग्रामीणों से प्राप्त हुई है। हांलाकि इस खबर की अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Read more; नक्सलियों ने कहा, 3 साल से कर रहे थे बर्दाश्त, नहीं माना इसलिए उतारा मौत के घाट

तीन लोगों का नक्सलियों ने किया अपहरण
मिली जानकारी के मुताबिक कल दोपहर दंतेवाड़ा के अंदरूनी इलाके में प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना के इंजीनियर व टेक्रिकल असिसटेंट व उनके साथ एक अन्य व्यक्ति गांव के सडक़ का मुआयना करने आए थे, तभी से से तीनों गायब है। ग्रामीणों का कहना है कि, मुआयना करने के दौरान कुछ वर्दीधारी नक्सली मौके पर पहुंचे और तीनों को अपने साथ ले गए।

Read More: जंगल में जलाऊ लकड़ी लेने गया था ग्रामीण, क्या पता था काल बनकर आएगा भालू, किया लहूलुहान

दंतेवाड़ा क्षेत्र में फैली है सनसनी
ग्रामीणों ने पुलिस को इनपुट्स दिए हैं कि नक्सलियों ने अरनपुर के जंगलों में रखा है। वहीं अपहरण की खबर के बाद पूरे दंतेवाड़ा क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। बताया जा रहा हैं कि शुक्रवार दोपहर इन तीनों का अपहरण किया गया था। इनमें एक कंस्ट्रक्शन कंपनी का कर्मचारी बताया जा रहा है। दंतेवाड़ा के मुलेर से ककाड़़ी तक सडक़ बननी थी। इलाके में इसी के लिए कल तीनों गये हुये थे। तभी नक्सलियों ने अपहरण कर लिया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned