scriptजहां हो रही थी पूर्व सीएम की सभा, वहां से एक किलोमीटर दूर नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, फिर… | Naxalite killed villager police informer with sharp Knife, threw parch | Patrika News

जहां हो रही थी पूर्व सीएम की सभा, वहां से एक किलोमीटर दूर नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, फिर…

locationजगदलपुरPublished: Sep 20, 2019 10:57:22 am

Submitted by:

Badal Dewangan

ग्रामीण की हत्या के बाद नक्सलियों ने पर्चे भे फेंके जिसमें लिखा था, जो पैसे के लिए नक्सलियो के खिलाफ ऐसा करेगा उसका यही हाल होगा।

जहां हो रही थी पूर्व सीएम की सभा, वहां से एक किलोमीटर दूर नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, फिर...

जहां हो रही थी पूर्व सीएम की सभा, वहां से एक किलोमीटर दूर नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, फिर…

किरंदुल. थाना से महज एक किलोमीटर दूरी पे पेरपा चोक में माओवादियों ने एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी घटना स्थल पर नक्सलियो ने पोस्टर भी फेके है। जिसमे युवक ताती बुधराम को पुलिस का मुखबीरी बताते हुए हत्या करने की बात लिखी है। पोस्टर में युवक को टिकनपाल गांव का बताया गया है। किरंदुल पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें

नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, पर्चे में लिखी ये बड़ी बात

पूर्ण सुरक्षा के बावजूद दिया वारदात को अंजाम
आपको बता दे कि जिस वक्त पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह किरंदुल बंगाली कैम्प में अलग अलग समाज की बैठक ले रहे थे और उस वक्त माओवादी कुछ ही दूर में घटना को अंजाम दे रहे थे। दो दिनों से रमन सिंह बैलाडिला क्षेत्र में है और जैसी चाक चौबंद सुरक्षा लगाई गई उसके बाद भी माओवादियों ने युवक को मौत के घाट उतार कर पूरे क्षेत्र में दहशत फैला दी है। कही न कही सुरक्षा में अब भी कमी दिख रही है।

यह भी पढ़ें

पत्नी के स्वर्गवास के बाद अकेला रहता था वृद्ध, हुआ कुछ ऐसा, पड़ोसियों ने झांका तो घर पर पड़ा था शव, फिर

जो करेगा मुखबिरी उसे मौत की सजा मिलेगी
23 सितंबर को मतदान होना है ऐसे में माओवादी चुनौती के रूप में है। हत्या की जिम्मेदारी माओवादियों की मलिंगर ऐरिया कमेटी ने ली है। और पोस्टर में लिखा है कि जो भी रुपए की लालच में पुलिस की मुखबीरी करेगा उसको मौत की सज़ा दी जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो