scriptNaxalite सचिव साईनाथ ने जारी किया प्रेसनोट, कांग्रेस को दोगला, धोखेबाज कहते लिखी ये सब बातें | Naxalite secretary sainath release pressnote said congress is Traitors | Patrika News

Naxalite सचिव साईनाथ ने जारी किया प्रेसनोट, कांग्रेस को दोगला, धोखेबाज कहते लिखी ये सब बातें

locationजगदलपुरPublished: Jun 25, 2019 01:56:56 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

दरभा डिविजन कमेटी के सचिव Naxalite साईंनाथ ने जारी किया प्रेसनोट, उद्योग मंत्री कवासी लखमा व प्रदेश सरकार पर लगाये गम्भीर आरोप

naxalite

नक्सली सचिव साईनाथ ने जारी किया प्रेसनोट, कांग्रेस को दोगला, धोखेबाज कहते लिखी ये सब बातें

जगदलपुर. दरभा डिवीजन कमेटी के सचिव Naxalite साईनाथ ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। उसने अपने प्रेस नोट में 7 जून से 13 जून तक किरन्दुल और बचेली में उद्योगपति अदानी के खिलाफ हुए आंदोलन को जनाक्रोश बताया। उसने कहा कि जनता का यह जन आक्रोश अपने आस्था के प्रतीक नन्दीराज पर्वत को बचाने के लिये प्रकट हुआ था।

यह भी पढ़ें

प्रेसनोट जारी कर नक्सलियों ने कहा, महुआ बिनने गए ग्रामीणों को जवानों ने उतारा मौत के घाट

आंदोलनकरियो का साथ देने के बाजय उद्योग मंत्री कनाडा चले
उसने जनता के इस आंदोलन में शामिल होने के लिये एनएमडीसी के मजदूरों को बधाई दी हैं। साथ ही उसने उद्योग मंत्री कवासी लखमा पर आंदोलनकरियो का साथ न देने का गंभीर आरोप लगाया। उसने कहा कि आंदोलन के समय आंदोलनकरियो का साथ देने के बाजय उद्योग मंत्री कनाडा चले गये थे जहाँ वो कनाडा के उद्योगपतियों को छत्तीसगढ़ में उद्योग लगाने का निमंत्रण दे रहे थे।

यह भी पढ़ें

नक्सली मुठभेड़ की इस घटना में आया था नया मोड़, जानिए इस घटना से जुड़ी 10 बड़ी बातें

जांच का आदेश देने का नाटक
उसने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा कि भूपेश सरकार आंदोलन को शांत करने के लिये जांच का आदेश देने का नाटक कर रही हैं। जबकि सरकार सही मायनों में जांच करवाना ही नहीं चाहती हैं। साथ ही साईंनाथ ने कांग्रेसी नेता अवधेश सिंह गौतम पर भी आंदोलन से दूरी बनाये का आरोप अपने प्रेस नोट में लगाया है।

नक्सलियों द्वारा जारी Naxalite की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो