पहले नक्सली से बने आरक्षक, लेकिन शरीर में अभी भी बाकी था वही खून, फूंक डाली यात्री बस

पहले नक्सली से बने आरक्षक, लेकिन शरीर में अभी भी बाकी था वही खून, फूंक डाली यात्री बस

Badal Dewangan | Updated: 16 Aug 2019, 11:51:51 AM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

12 अगस्त की रात में 8 बजे नकाबपोशों ने बस को रोक यात्रियों के पैसे और मोबाइल छीन बस को आग लगा दी (The bus on fire) थी।

नारायणपुर. एअर गन के बल पर आगजनी सहित लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए है। इन आरोपियों में बर्खास्त आरक्षक, गैरहाजिर आरक्षक व गोपनीय सैनिक शामिल है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 18 नग मोबाइल सहित 40 हजार रुपए नगद बरामद कर लिए है। वहीं 1 आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर बना हुआ है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Read More : बस्तर के अंदरूनी इलाकों में आज भी चालू है दोहरी सरकार, फहराया गया दो झंडा एक तिरंगा और एक

बंदुक दिखाकर यात्रियों के मोबाइल लूट लिए थे
नारायणपुर कोण्डागांव मुख्य मार्ग पर 12 अगस्त की रात करीब 8 बजे गंगामुंडा कोकोड़ी के पास बस्तर ट्रैवल्स की बस क्रमांक सीजी 17 एफ 0930 को कुछ नकाबपोश व्यक्तियों ने रोककर बस के अंदर प्रवेश करने के बाद बंदुक दिखाकर यात्रियों के मोबाइल लूट लिए थे। इस वारदात के बाद नकाबपोशों ने बस में पेट्रोल छिडक़ने के बाद बस को आग के हवाले कर दिया था। बस के परिचालक सतीश कुमार धु्रव के नारायणपुर पहुंचने के बाद कोतवाली थाने झिरो में अपराध कायम कर थाना बेनूर में अपराध क्रमांक 32-2019 धारा 398, 435, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

टीम बनाकर मोबाइल लोकेशन के आधार पर की कार्रवाई
घटना की जानकारी मिलने पर एसपी मोहित गर्ग के नेतृत्व में कोतवाली, बेनूर थाना एवं साइबर सेल की टीम गठित कर घटना में लूटे गए मोबाइल फ ोन के टॉवर लोकेशन निकाला गया। इसमें लूटे गए मोबाइल का लोकेशन बम्हनी गांव थाना जिला कोण्डागांव मिलने पर संयुक्त रूप से अलग-अलग टीम बनाकर टॉवर लोकेशन के आधार पर बम्हनी निवासी माधव कुलदीप पिता बजरंग कुलदीप के घर घेराबंदी कर रेड की कार्रवाई की गई।

Read More : स्वतंत्रता दिवस से जुड़ी ये 10 रोचक तथ्य जो आप नहीं जानते होंगे, जिसे जानना आपके लिए जरूरी है

घर में छिपाया था चोरी किया हुआ सामान
इसमें माधव कुलदीप को सख्ती से पूछताछ करने पर माधव कुलदीप के निशानदेही पर घर में छिपाकर रखे 2 नग एयर पिस्टल, 4 नग लुट की मोबाइल, हीरो होण्डा ग्लेमर मोटर सायकल एवं नगद 9 हजार 500 रुपए बरामद किया गया। इसके साथ ही माधव कुलदीप के निशानदेही पर घटना में शामिल अन्य आरोपी हिरदू राम कुमेटी पिता मेहत्तर उम्र निवासी बेचा, डोलेन्द्र बघेल पिता लेदू उम्र 21 निवासी पोलंग को दबिश देकर पकड़ा गया। इनमें डोलेन्द्र बघेल के कब्जे से 3 नग मोबाईल, हीरो होण्डा स्प्लेण्डर प्लस मोटर सायकल व 10 हजार रुपए एवं हिरदू राम कुमेटी के कब्जे से सामान बरामद किया।

Read More For Naxal Crime

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned