Breaking : कोरापुट के मदिरा दुकान में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, सामने रखे वाहनों का किया ये हाल

कोरापुट (Koraput) के पोटांगी थाना क्षेत्र (Police Sation) में एक शराब दुकान (liquor shop) के सामने खड़े दो वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है।

By: Badal Dewangan

Published: 10 Aug 2019, 10:57 AM IST

जगदलपुर. ओडिशा राज्य में भी नक्सलियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है नक्सलियों ने एक शराब भट्टी (liquor shop) को अपना निशाना बनाया है। जिसमें सामने रखे वाहनों को आग के हवाले कर दिया और बैनर पोस्टर लगा कर मौके से फरार हो गए है।

मिली जानकारी के मुताबिक बस्तर जिला के संभाग मुख्यालय जगदलपुर से २० किलोमीटर में ही ओडिशा राज्य लग जाता है वहां से करीब १०० किलोमीटर की दूरी पर कोरापुट है जहां नक्सलियों ने एक शराब दुकान में उत्पात मचाने की कोशिश की है। कोरापुर के पोटांगी थाना क्षेत्र में दर्जन भर नक्सली शराब दुकान पहुंचे। मौके से कुछ बरामद न हुआ तो शराब दुकान के सामने रखे एक जीप व एक मोटर साइकिल को आग के हवाले कर दिया है। नक्सलियों ने बैनर भी टांगे है जिसमें स्थानीय भाषा में उन्होनें लिखकर किसी चीज का विरोध जताया है।

Fired Bike

ओडिशा में भी नक्सलियों का उत्पात जारी है। वहां भी नक्सली आए दिन किसी न किसी वारदात को अंजाम देते रहते है। आए दिन ओडिशा पुलिस की भी नक्सलियों से मुठभेड़ होती रहती है।

Naxali Banner
Show More
Badal Dewangan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned