scriptजन अदालत लगाकर नक्सलियों ने 4 ग्रामीणों की कर दी हत्या | Naxalites killed 4 villagers by organizing mass court | Patrika News

जन अदालत लगाकर नक्सलियों ने 4 ग्रामीणों की कर दी हत्या

locationजगदलपुरPublished: Sep 06, 2020 07:06:41 pm

Submitted by:

CG Desk

– मेटापाल व पुसनार इलाके से 25 ग्रामीणों को किया था अगवा .

naxal.jpg

Sukma Naxak News: एक सप्ताह से पहले अगवा चार ग्रामीणों को नक्सलियों ने किया रिहा

जगदलपुर . बीजापुर जिले के गंगालुर थाना क्षेत्र के पुसनार के जंगल में नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर 4 ग्रामीणों की हत्या कर दी है। घटना की पुष्टि एसपी कमलोचन कश्यप ने की है। हालांंकि इसमें दो ग्रामीणों के मारे जाने की रिपोर्ट गंगालूर थाने में दर्ज कर ली गई है दो अन्य मृत ग्रामीण के शव लाने पुलिस पार्टी रवाना की गई है। उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। समाचार लिखे जाने तक इनके शव लेकर पुलिस पार्टी लौटी नहीं थी ।
मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने मेटापाल व पुसनार इलाके के 25 ग्रामीणों का अगवा कर लिया था।नक्सलियों को शक था कि यह ग्रामीण पुलिस के मुखबिर हैं। इन सभी के साथ नक्सलियों ने जमकर मारपीट की। इसके बाद इसमें से कुछ ग्रामीणों को वापस जाने कह दिया गया।
16 को ले गए घने जंगलों में
अन्य 16 ग्रामीणों को वे अपने साथ बंधक बनाकर जंगल की ओर ले गए। यहां घने जंगल में जनअदालत लगाकर चार ग्रामीणों की हत्या कर दी। अन्य ग्रामीणों से वे मारपीटङ करते रहे और पुलिस की मुखबिरी न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया है। आईजी सुंदरराज पी ने भी इसकी पुष्टि करते कहा है कि पुसनार निवासी सन्नू हेमला व सन्नू पुनेम सहित दो ग्रामीण को नक्सलियों ने मार दिया है। इनके बारे में थाना में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जबकि अन्य दो ग्रामीणों के वापस नहीं लौटने की वजह यही मानी जा रही है कि उनका शव मौके पर ही पड़ा है। इधर इन लापता दो ग्रामीणों की खोजखबर के लिए पुलिस पार्टी रवाना कर दी गई है। इलाके में जारी झमाझम बारिश व बाढ़ से उपजे हालात में पुलिस को सर्चिंग आपरेशन चलाने दिक्कत हो रही है। इस लिए उनके वापस लौटने के बाद ही पुख्ता जानकारी मिल पाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो