Big News : नक्सलियों ने किया पुलिस परिवार के आंदोलन का समर्थन, जानिए क्या है इसका कारण

नक्सलियों ने पर्चे फेंक कर दिया पुलिस परिवार आंदोलन को समर्थन, कहा यह आंदोलन जारी रखने की अपील की है

By: Badal Dewangan

Updated: 25 Jun 2018, 04:49 PM IST

जगदलपुर, एक ओर माओवादी जवानों पर आए दिन गोलियों की बौछार करते रहते है और कहीं पेड़ काटकर मार्ग अवरूद्ध कर दिया जाता है तो कहीं आइइडी ब्लास्ट से जवानों को घायल करने में नक्सलियों का हाथ होता है। इस सब से नक्सलियों का मन नहीं भरता है तो नक्सली अपनी विकास विरोधी विचारधारा के चलते सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया जाता है।

Read More : इस जिले में पहली बार धर्मानुसार पारंपरिक तौर पर कराया गया सामूहिक विवाह

दरभा डिविजन कमेटी के माओवादियों ने आज सुबह पर्चे फेकें है
इन सभी वारदातों से परे नक्सलियों ने आज एक बड़ी ही चौकाने वाली बात पर्चे के जरिए कही है। जिसे पढ़ आप भी भौचक्के रह जाएगें। दरभा डिविजन कमेटी के माओवादियों ने आज सुबह पर्चे फेकें है जिसमें पुलिस परिवार को आंदोलन जारी रखने का जिक्र किया है। हालाकि, इस बात से भी इन्कार नहीं किया जा सकता कि नक्सलियों का नरसंहार कम हो जाएगा।

Read More : पुलिस आंदोलन मामला, ढ़ाई घंटे की नोंकझोंक के बाद विधायक ने कहा मैं एसपी से बड़े पद पर हूं

यह लिखा है पर्चे में
पुलिस परिवार आंदोलन का आज मुख्य दिन है आज पूरे राज्य भर में पुलिस परिवार आंदोलन जारी है। दरभा डिविजन के नक्सली भी पर्चे के जरिए अपना समर्थन कर रहे है। पर्चे के अनुसार नक्सलियों ने लिखा है कि नक्सली हमले में मारे गए जवानों को एक करोड़ रूपए देने के लिए सरकार को बाध्य करो। सरकार का ध्यान इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

देश भर में चल रही इस इस समस्या का एक मात्र हल क्रांतिकारी आंदोलन ही है। प्यारे क्रांतिकारी देशभक्तों बुद्धि जीवियों, कलाकारों, पुलिस के जवानों, छात्र छात्राओं से नक्सलियों ने अपील की है यह आंदोलन बंद नहीं होना चाहिए। जनयुद्ध के जरिए ही हल किया जा सकता है।

Show More
Badal Dewangan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned