scriptBreaking : नए बन रहे एनएमडीसी आवासीय कॉलोनी में बड़ा हादसा, 10वें माले से गिरकर मजदूर की मौत | NMDC Residential Colony, a big accident, falling from the 10th floor | Patrika News

Breaking : नए बन रहे एनएमडीसी आवासीय कॉलोनी में बड़ा हादसा, 10वें माले से गिरकर मजदूर की मौत

locationजगदलपुरPublished: Sep 18, 2018 02:02:03 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

नगरनार में एनएमडीसी के बन रहे ब्लॉक में बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई है।

नए बन रहे एनएमडीसी आवासीय कॉलोनी में बड़ा हादसा

नए बन रहे एनएमडीसी आवासीय कॉलोनी में बड़ा हादसा, 10वें माले से गिरकर मजदूर की मौत

जगदलपुर. नगरनार में एनएमडीसी के बन रहे ब्लॉक में बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, ऊंचाई से गिरने से मजदूर की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है। जांच जारी है। श्री कृपा कंस्ट्रक्शन कंपनी का मजदूर होना बताया जा रहा है मृतक

पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई
मिली जानकारी के मुताबिक बस्तर संभाग मुख्याल से करीब 20 किलोमीटर की दूरी पर बन रहे नेशनल मिनरल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन प्लांट में काम करने वाले अधिकारी कर्मचारियों के लिए बन रहे आवासीय कॉलोनी के निर्माण का काम जारी था। इसी कॉलोनी में रोज की तरह सुबह मजदूर काम करने इस एरिया में पहुंचे थे। जहां से मंगलवार सुबह दसवें माले पर काम चल रहा था। जहां से धनसिंह पिता रघुनाथ नाम के मजदूर का पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस पहुंची मौके पर
जैसे ही धनसिंह उपर से गिरा उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मजदूर के गिरते ही आसपास काम कर रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई। और फिर किसी ने तुरंत पुलिस को फोन किया। नगरनार थाने से पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया।

नगरनार थाना प्रभारी टिल्लू सिंह ठाकुर ने बताया
नगरनार थाना प्रभारी टिल्लू सिंह ठाकुर ने बताया कि, मजदूर के गिरते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया है। आगे जांच की जा रही है। मृतक का नाम धनसिंह था वह देवड़ा में रहता था। धनसिंह श्री कृपा कंस्ट्रक्शन कंपनी का मजदूर था। जो नगरनार में आवासीय मकान बनाने का काम करता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो