scriptओएमजी… बस्तर में कांग्रेस के लिए वोट मांगने सड़क पर उतरे मोदी, कहा भाजपा को नहीं देना वोट | OMG Narendra Modi, on the road seeking votes for Congress in Bastar | Patrika News

ओएमजी… बस्तर में कांग्रेस के लिए वोट मांगने सड़क पर उतरे मोदी, कहा भाजपा को नहीं देना वोट

locationजगदलपुरPublished: Nov 03, 2018 10:57:07 am

Submitted by:

Badal Dewangan

शहरवासी गुरुवार को उसवक्त हैरान रह गए, जब पीएम नरेंद्र मोदी को उन्होंने सड़क पर बिना किसी सुरक्षा और कांग्रेस के लिए प्रचार करते देखा।

भाजपा को नहीं देना वोट

ओएमजी… बस्तर में कांग्रेस के लिए वोट मांगने सड़क पर उतरे मोदी, कहा भाजपा को नहीं देना वोट

जगदलपुर. शहरवासी गुरुवार को उसवक्त हैरान रह गए, जब पीएम नरेंद्र मोदी को उन्होंने सड़क पर बिना किसी सुरक्षा और कांग्रेस के लिए प्रचार करते देखा। वे घूम-घूमकर लगातार भाजपा सरकार धोखेबाजी का आरोप लगाते रहे और कांग्रेस को वोट देने की बात कहते रहे। हालांकि कुछ देर बाद साफ हुआ कि यह पीएम नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि उनका हमशक्ल है। साथ ही यह कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं, जो बस्तर कांग्रेस के लिए प्रचार करने पहुंचे है।

भाजपा और नरेन्द्र मोदी पर वो सारे आरोप भी लगाये
उत्तरप्रदेश निवासी अभिनन्दन पाठक नामक यह व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हमशक्ल तो है ही साथ ही खुद को कांग्रेस के लिए मर मिटने का दावा भी करता है। गुरुवार को जगदलपुर कांग्रेस भवन मे मोदी स्टाइल मे अपनी बात कहते हुए अभिनन्दन पाठक ने भाजपा और नरेन्द्र मोदी पर वो सारे आरोप भी लगाये जो कांग्रेस और उनके नेता हमेशा से लगाते रहे हैं। नरेन्द्र मोदी की भाजपा के खिलाफ एक और मोदी का प्रचार लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र तो था ही, साथ ही हमशक्ल होने की सच्चाई से नावाकिफ लोगों को भ्रमित भी करता रहा। जगदलपुर मे डोर टू डोर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगते अभिनन्दन पाठक को देख कर लोग हैरान भी नजर आए। दरअसल अभिनंदन पाठक कांग्रेस के स्टार प्रचारक रूप मे बस्तर पंहुचे है और बस्तर के तीनो विधानसभा मे कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने लोगो से अपील कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो