scriptनेशनल हाईवे 30 में दर्दनाक हादसा: ट्रक और पिकअप में जबरदस्त भिड़ंत, दो की मौत | Painful Accident in National Highway 30 truck pickup collided 2 death | Patrika News

नेशनल हाईवे 30 में दर्दनाक हादसा: ट्रक और पिकअप में जबरदस्त भिड़ंत, दो की मौत

locationजगदलपुरPublished: Oct 27, 2020 04:43:05 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

ट्रक व पिकअप के बीच आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें छोटा हाथी के चालक वाहन के फंसने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Road Accident

Road Accident

बोरगांव/फरसगांव. थाना अंतर्गत सी नेशनल हाईवे 30 मस्सुकोकोड़ा के पंचायत भवन के सामने रविवार की रात लगभग 9.30 बजे ट्रक व पिकअप के बीच आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें छोटा हाथी के चालक वाहन के फंसने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं छोटा हाथी में एक सवार की फरसगांव अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार छोटा हाथी के चालक शहबाज अली पिता हुसैन अली (22) निवासी बजरंगी नगर रावण भाटा रायपुर व वाहन में अन्य सवार सादिक खान पिता शब्बीर खान उम्र 30 वर्ष निवासी मराठी मोहल्ला भिलाई व शेख साहिल पिता शेख आसिफ खान उम्र 29 वर्ष ये तीनो रायगढ़ से छोटा हाथी वाहन क्रमांक सीजी 04 एमसी 2079 में टायर भरकर रायपुर की ओर जा रहे थे।

इसी बीच रविवार की रात लगभग 9.30 बजे नेशनल हाईवे 30 पर मस्सूकोकोडा पंचायत के सामने रायपुर की ओर से आ रही ट्रक क्रमांक सीजी 18 एच 2510 से साथ आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई जिससे छोटाहाथी कें चालक शहबाज अली खान की वाहन में फंसने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं वाहन में सवार सादिक खान को गम्भीर चोट आने से उसे उपचार के लिए फरसगांव अस्पताल लाया गया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं वाहन में सवार शेख साहिल पिता शेख आशिफ को मामूली चोट आई ।

घटना की जानकारी लगते ही फरसगांव पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजकर घटना स्थल पर वाहनों को रोड के साइड कराकर रोड को क्लियर किया गया पुलिस ने घंटों मशक्कत करने के बाद छोटाहाथी वाहन में फसे चालक को बाहर निकाला और रोड में फंसे वाहनों को रोड से हटाकर आवागमन को व्यवस्थित किया गया। पुलिस के द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया जहां मृतकों के परिजनों के आने के बाद जांच पंचनामा कर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए फरसगांव अस्पताल भेजा गया।

जहां दोनों मृतकों का फरसगांव अस्पताल में कोरोना टेस्ट किया जिस किया जिसमे दोनों का रिपोर्ट निगेटिव आया तत्पश्चात दोनों मृतकों के शव का फरसगांव के चीरघर में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, परिजनों को शव के पोस्टमार्टम के लिए लगभग 3 घंटे का इंतजार करना पड़ा तब जाकर डॉ के आने के बाद दोनों शव का पोस्टमार्टम किया और शाम 5 बजे शव परिजनों को शव सुपुर्द किया गया । फरसगाव में पुलिस द्वारा थाने में मर्ग कायम कर पर घटना की विवेचना कर रही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो