scriptपत्रिका चेंजमेकर महाअभियान, स्वच्छ करें राजनीति में आप भी ऐसे हो सकते है शामिल, पढि़ए पूरी खबर | Patrika Changemaker Mahabhiyaan, clean You can also be in politics, | Patrika News

पत्रिका चेंजमेकर महाअभियान, स्वच्छ करें राजनीति में आप भी ऐसे हो सकते है शामिल, पढि़ए पूरी खबर

locationजगदलपुरPublished: Jul 07, 2018 10:52:26 am

Submitted by:

Badal Dewangan

स्वच्छ करें राजनीति, यह महाअभियान इस मायने में खास है, क्योकि, यह आम जनता का आव्हान करता है की वह भी राजनीति से रिश्ता जोड़े
 
 
 

जगदलपुर. स्वच्छ करें राजनीति, महाअभियान के तहत चेंजमेकर्स के लिए वोटिंग का दौर चल रहा है सभी दावेदार अपने समर्थकों, परिजनों, मित्रों की मदद से ज़्यादा से ज़्यादा वोट हासिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसी के तहत आप विधानसभा वार वोट भी देख सकते हैं। स्वच्छ करें राजनीति में मतदान केंद्र सहयोगी बनने की अंतिम तिथि को 25 जून से आगे बढ़ा दिया गया थी। जिसमें अब आप वालिंटियर भी बन सकते हैं।

ऊपर विधानसभा का विकल्प चुनकर अपने क्षेत्र की स्थिति देख सकते हैं
अगर आप भी इस वोटिंग का हिस्सा बनना चाहते हैं या ये देखना चाहते हैं कि इस सूची में किसका कौन सा स्थान है, तो आप changemakers.patrika.com पर जाकर चेंजमेकर सूची क्लिक करें। यहां जिले के प्रत्येक चेंजमेकर के वोट आप देख सकते है। ऊपर विधानसभा का विकल्प चुनकर अपने क्षेत्र की स्थिति देख सकते हैं, इसमें से किसी भी नाम पर क्लिक कर आप उस दावेदार का पूरा प्रोफाइल देखें बाईं ओर like बटन दबाकर आप वोट दे सकते हैं । दाहिनी ओर लिखा share विकल्प दबाकर उस दावेदार के लिए अपने मित्रों से भी वोट मांग सकते हैं।

वोटिंग के बाद आगे क्या होगा
अभी तक मतदान केंद्र सहयोगी बनाने और अधिक से अधिक वोट जुटाने के दो टास्क चल रहे हैं आगे चेंजमेकर्स और वालंटियर्स को कुछ और टास्क मिलेंगे जो आपको जनता के ज़्यादा करीब लाएंगे, आपका दायरा बढ़ाएंगे। इन सभी टास्क में आपका प्रदर्शन निर्णायक मंडल के अंक आदि को मिलाकर हर विधानसभा क्षेत्र में अंतिम रैंकिंग तय होगी।

इस नंबर पर व्हाट्सअप करके पूछ सकते हैं अपने सवाल
अधिक जानकारी के लिए changemakers.patrika.com पर बदलाव के बोल देखें या हेल्पलाइन नंबर 9057531187 पर वॉट्सऐप सन्देश से सवाल पूछ सकते हैं। और अधिक जानकारी के लिए patrika.com पर जाकर इस स्वच्छ करें राजनीति इस बड़े अभियान के बारे में जान सकते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो