scriptलॉकडाउन में भी 25 लाख का 500 किलों गांजा ट्रक में इस तरह छिपाकर लेकर जा रहा था मध्यप्रदेश, मानो…. | Police caught 500 kg Ganja Hemp 25 lakh inside a truck in lockdown 3.0 | Patrika News
जगदलपुर

लॉकडाउन में भी 25 लाख का 500 किलों गांजा ट्रक में इस तरह छिपाकर लेकर जा रहा था मध्यप्रदेश, मानो….

एक आरोपी फरार, दूसरा गिरफ्तार आरोपी छिंदगढ़ का रहने वाला- जब्त किए गए 500 किलो गांजे की अनुमानित कीमत 25 लाख

जगदलपुरMay 02, 2020 / 02:32 pm

Badal Dewangan

लॉकडाउन में भी 25 लाख का 500 किलों गांजा ट्रक में इस तरह छिपाकर लेकर जा रहा था मध्यप्रदेश, मानो....

लॉकडाउन में भी 25 लाख का 500 किलों गांजा ट्रक में इस तरह छिपाकर लेकर जा रहा था मध्यप्रदेश, मानो….

जगदलपुर. लॉकडाउन में गांजा तस्करों हिम्मत कम नहीं हुई है। ओडिशा से मलकनागिरी के रास्ते सुकमा होते हुए एमपी ले जाने की फिराख में गांजा तस्करों को दरभा में पुलिस ने धर.दबोचा है। बताया जा रहा कि गांजे की तस्करी के लिए तस्करों ने विशेष केबिन तैयार किया था। जिसमें 500 किलो गांजा भरा था। हालांकि जांच के दौरान ही एक तस्कर मौके से फरार हो गया। लेकिन दूसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जब्त गांजे की कीमत 25 लाख रुपए है।

ड्राइवर जंगल की आड़ लेकर भागा
थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में कुछ लोग गांजा तस्करी कर ले जा रहे हैं। गुरुवार को पुलिस की टीम यहां जांच में लग गई। इसी दौरान गुरुवार की शाम ;एमपी07 एचबी 4546 यहां पहुंची। पूछताछ करने पर शक हुआ और जब गाड़ी जांच करने की बात कही तो वाहन का ड्राइवर गाड़ी से उतरकर भाग निकला। जंगल होने की वजह से पुलिस उसे नहीं पकड़ सकी।

एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई
वहीं गाड़ी में बैठा दुसरा युवक छिंदगढ निवासी अब्दुल साजिद पुलिस के कब्जे में आ गया। जब गाड़ी जांच की गई तो कुछ नजर नहीं आया। जिसके बाद गिरफ्तार युवक से सख्त पूछताछ की गई जिसके बाद उसने ट्रक में विशेष चैम्बर में बारे में जानकारी दी। यहां पुलिस ने जब जांच की तो यहां से 90 पैकेट में 500 किलो गांजा बरामद किया गया। दरभा पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है और आरोपी अब्दुल साजिद पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए रिमांड में लेकर जेल भेज दिया है। वहीं फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो