scriptपत्नी के साथ मिलकर ये युवक कोलकाता की युवतियों से यहां करवा रहा था ये गंदा काम, पुलिस ने दबोचा | Police have caught a Kolkata sexracket, Body trade in Jagdalpur Crime | Patrika News

पत्नी के साथ मिलकर ये युवक कोलकाता की युवतियों से यहां करवा रहा था ये गंदा काम, पुलिस ने दबोचा

locationजगदलपुरPublished: Aug 10, 2019 02:53:54 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

बोधघाट पुलिस (Police) ने गुरूवार शाम को एक घर में छापा मारकर देह व्यापार (Body trade) में संलिप्त एक दलाल व दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।

sex racket

पत्नी के साथ मिलकर ये युवक कोलकाता की युवतियों से यहां करवा रहा था ये गंदा काम, पुलिस ने दबोचा

जगदलपुर. बोधघाट थाना क्षेत्र के तेतरकुटी में स्थित एक मकान में देह व्यापार में शामिल दो युवतियों के साथ एक दलाल को गुरुवार की शाम पुलिस ने हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें

कोरापुट के मदिरा दुकान में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, सामने रखे वाहनों का किया ये हाल

देहव्यापार के कारोबार में संलिप्त होने की बात कबूल की
बोधघाट पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि तेतरकुटी में स्थित एक मकान में देह व्यापार में शामिल दो युवतियों के साथ एक व्यक्ति मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस ने उक्त घर में छापा मारा। छापा मारने के दौरान पुलिस ने घर से दो युवतियों के साथ कमल साय ठाकुर को गिरफ्तार किया।

Jagdalpur Crime

देहव्यापार का काम करवाने यहां बुलाया था
पुलिस की पूछताछ में युवतियों ने देहव्यापार के कारोबार में संलिप्त होने की बात कबूल की। दोनों ने कोलकाता का निवासी होना बताया। जिन्हें संतोषी वार्ड निवासी दलाल कमल साय ठाकुर ने देहव्यापार का काम करवाने यहां बुलाया था। पुलिस ने उक्त मामले में तीनों आरोपी के विरूद्ध एफआइआर (FIR) दर्ज किया है।

लंबे समय से देह व्यापार में शामिल
आरोपी कमल साय ठाकुर लंबे समय से देह व्यापार में दलाल का काम करता है। इससे पूर्व भी वह गिरफ्तार हो चुका है। कमल साय की पत्नी भी इस कारोबार में उसका साथ देती है। जिसे तीन माह पूर्व ही एक युवती को बंधक बनाकर रखने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर युवती को आजाद करवाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो