scriptBreaking : माचकोट में मिली सफलता के बाद दंतेवाड़ा में जवानों ने नक्सलियों के चार कैंप को किया ध्वस्त | Police Jawans destroyed 4 Maoist camps in Dantewada | Patrika News

Breaking : माचकोट में मिली सफलता के बाद दंतेवाड़ा में जवानों ने नक्सलियों के चार कैंप को किया ध्वस्त

locationजगदलपुरPublished: Jul 28, 2019 12:19:48 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

दंतेवाड़ा जिले के कटेकल्याण थाना क्षेत्र में डीआरजी (DRG) एसटीएफ (STF) की संयुक्त टीम ने नक्सलियों के चार कैंप ध्वस्त कर दिए।

Naxal camp

माचकोट में मिली सफलता के बाद दंतेवाड़ा में जवानों ने नक्सलियों के चार कैंप को किया ध्वस्त

जगदलपुर/दंतवाड़ा. बस्तर संभाग के दंतवाड़ा से एक बड़ी खबर आ रही है जिसमें सर्चिंग पर निकले जवानों ने 4 नक्सली कैंप (Naxali Camp) को ध्वस्त कर दिया है। दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव (Dantewada SP) ने इस सफलता की पुष्टि कर दी है। बताया जा रहा है कि, इन कैंपो में 30 से 35 नक्सलियों के जमावड़े की खबर मिली थी।

यह भी पढ़ें

पुलिस नक्सली मुठभेड़ में मारा गया एक लाख इनामी नक्सली आरपीसी अध्यक्ष, ये हथियार भी बरामद

संयुक्त टीम सुबह ही सर्चिंग पर निकली
मिली जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले के बॉर्डर एरिया में पुलिस को नक्सलियों के शहीदी सप्ताह मनाए जाने की खबर मिली थी। सूचना मिलते ही जवानों की टीम जिसमें डीआरजी (DRG) व एसटीएफ (STF) की संयुक्त टीम सुबह ही सर्चिंग पर निकली। जिसमें जवानों का सामना शहीदी सप्ताह मना रहे नक्सलियों से हो गया। जवानों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में जवानों ने भी हमला बोल दिया।

जवानों ने ध्वस्त कर दिया है
जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली अपना अस्थाई कैंप छोड़ भाग खड़े हुए। शहीदी सप्ताह मानाने ४ नक्सलियों के अस्थाई कैंप को जवानों ने ध्वस्त कर दिया है। जवानों की सर्चिंग अभी भी जारी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो