चित्रकोट उपचुनाव में मतदान के बीच, तुमड़ीवाल में डीआरजी जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ जारी

कोंडागांव जिले के मर्दापाल थाना क्षेत्र के तुमड़ीवाल इलाके में पुलिस और नक्सलियों की आमने सामने की लड़ाई चल रही है।

कोंडागांव. कोंडागांव के तुमड़ीवाल में पुलिस पार्टी व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। बताया जा रहा है कि, इस मुठभेड़ में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जवानों को किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुई है। इधर एक तरफ लोग लोकतंत्र का महापर्व मना रहे है। वहीं नक्सली अपने कायराना करतूतों को अंजाम देने पीछे नहीं है।

जवानों पर सीधे फायरिंग कर दी
मिली जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव जिले के मर्दापाल थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाके तुमड़ीवाल जो चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र से लगा हुआ है। उपचुनाव के मद्देनजर जिला बल व डीआरजी की पार्टी सर्चिंग पर निकली थी। तभी घात लगाए नक्सलियों ने जवानों पर सीधी फायरिंग कर दी। जवानों ने भी अपना मोर्चा संभालते हुए नक्सलियों पर फायरिंग शुरू कर दी है।

जवान नक्सलियों पर भारी पड़ रहे हैं
नक्सलियों की तरफ से शुरू हुई इस फायरिंग में अभी तक जवानों की तरफ से किसी भी अप्रिय घटना की खबर नहीं आई है। बताया जा रहा है जवानों की संख्या अधिक होने से जवान नक्सलियों पर भारी पड़ रहे हैं। फायरिंग अभी भी जारी बताई जा रह रही है।

Badal Dewangan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned