scriptबर्तन व्यापारी का पहले अपहरण किया, फिर 5 लाख की फिरौती लेने के बाद रेत दिया गला | Pot Trader kidnapped and murdered bycutting throat | Patrika News

बर्तन व्यापारी का पहले अपहरण किया, फिर 5 लाख की फिरौती लेने के बाद रेत दिया गला

locationजगदलपुरPublished: Oct 30, 2020 05:28:34 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

पुलिस के अनुसार संतोष जैन 25 अक्टूबर को दुकान के लिए गए थे लेकिन शाम रात होने के बावजूद घर वापस नहीं लौटे। कुम्हारपार में वो एक महिला के साथ रहते थे। इस महिला को 26 अक्टूबर को एक अज्ञात नंबर से संतोष के किडनैपिंग का कॉल आया।

बर्तन व्यापारी का पहले अपहरण किया, फिर 5 लाख की फिरौती लेने के बाद रेत दिया गला

बर्तन व्यापारी का पहले अपहरण किया, फिर 5 लाख की फिरौती लेने के बाद रेत दिया गला

जगदलपुर. शहर के एक बर्तन व्यापारी की गला रेत कर हत्या कर दी गई है । जिनकी पहचान कुम्हारपार में रहने वाले संतोष जैन के रूप में हुई है । मामला किडनैपिंग और फिरौती का बताया जा रहा है। व्यापारी की लाश कोडनार थाना क्षेत्र के रायकोट इलाके में गुरूवार को झाड़ियों में मिली। अबतक पुलिस हत्या के आरोपियों की पहचान नहीं कर सकी है।

पुलिस के अनुसार संतोष जैन 25 अक्टूबर को दुकान के लिए गए थे लेकिन शाम रात होने के बावजूद घर वापस नहीं लौटे। कुम्हारपार में वो एक महिला के साथ रहते थे। इस महिला को 26 अक्टूबर को एक अज्ञात नंबर से संतोष के किडनैपिंग का कॉल आया। कॉल करने वाले इस शख्स ने 5 लाख रुपये की डिमांड की थी । इसके बाद रुपयों का अरेंजमेंट कर के घर के नौकर को 5 लाख के साथ भेजा गया । तबतक किडनैपिंग के मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई थी ।

नवविवाहिता को दहेज न लाने परेशान किया तो लगा ली फांसी पति, सास व नाना ससुर गिरफ्तार

रुपए दिए जाने के बाद भी जब संतोष 27 अक्टूबर को घर नहीं लौटे तब मामले की जानकारी शाम को कोतवाली थाने में दी गई । इसके बाद पुलिस अन्य थानों को सूचित कर संतोष सिंह की तलाश कर रही थी । रिपोर्ट दर्ज होने के तीसरे दिन संतोष जैन की लाश रायकोट में सड़क किनारे झाड़ियों में मिली उनके दोनों हाथ और गला कटा हुआ था । संतोष की हत्या की खबर सुनने के बाद रायपुर में रहने वाली उनकी पत्नी भी जगदलपुर पहुंच चुकी है । वह कई वर्षों से अलग रह रही थी । संतोष जैन कभी-कभी पत्नी से मिलने रायपुर जाया करते थे ।

प्रथम दृष्टया अपहरण और हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है । पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है ।
– हेम शिवसागर सिदार, नगर पुलिस अधीक्षक

ये भी पढ़ें: पुलिस को थी लूट का आशंका, बिछाया जाल, फिर भी हो गई 60 हजार की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो