scriptजगदलपुर में तीसरा कोरोना मरीज मिलने के बाद घोषित हुआ रेड जोन, राज्य के ये शहर भी है शामिल | Red zone declared finding 3rd corona positive patient in Jagdalpur | Patrika News

जगदलपुर में तीसरा कोरोना मरीज मिलने के बाद घोषित हुआ रेड जोन, राज्य के ये शहर भी है शामिल

locationजगदलपुरPublished: Jun 02, 2020 04:01:48 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

छत्तीसगढ़ शासन की स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार छत्तीसगढ़ राज्य के समस्त विकासखंड, शहरी क्षेत्रोंं में कोविड-१९ की संख्या में इजाफा होने पर उसे रेड, ओरेंज, व ग्रीन की संज्ञा दी गई है

जगदलपुर में तीसरा कोरोना मरीज मिलने के बाद घोषित हुआ रेड जोन, राज्य के ये शहर भी है शामिल

जगदलपुर में तीसरा कोरोना मरीज मिलने के बाद घोषित हुआ रेड जोन, राज्य के ये शहर भी है शामिल

जगदलपुर. बस्तर जिले जगदलपुर में कल शाम को मिले कोरोना मरीज की पुष्टि होने के बाद शहर में जहां एक ओर सनसनी फैली हुई है वहीं दूसरी ओर जगदलपुर को को रेड जोन घोषित कर दिया है। ज्ञात हो कि, जगदलपुर के जिस इलाके में मरीज मिला है प्रशासन ने उस इलाके को सील कर दिया है।

छत्तीसगढ़ शासन की स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार छत्तीसगढ़ राज्य के समस्त विकासखंड, शहरी क्षेत्रोंं में कोविड-१९ की संख्या में इजाफा होने पर उसे रेड, ओरेंज, व ग्रीन की संज्ञा दी गई है जिसमें अब जगदलपुर को भी रेड जोन घोषित कर दिया गया है।

जगदलपुर के लोगों के मन में पैदा हो रहा ये बड़ा सवाल
मिली जानकारी के अनुसार युवती को करीब तीन दिन पहले ही रायपुर रेफर किया गया हैं। वहीं यहां पर डॉक्टरों को कोरोना का लक्षण दिखाई देने पर आरटीपीसीआर जांच किया गया, जिसमें रिपोर्ट पॉजीटिव आया है। दरअसल कोरोना संक्रमित व्यक्ति में पांच दिन बाद ही जांच करने पर रिपोर्ट पता चलता है। गौरतलब है कि युवती कहीं जगदलपुर में ही संक्रमित तो नहीं हुई है। यदि ऐसा हुआ होगा तो यह शहरवासियों के लिए बड़ी समस्या बन जाएगी। दरअसल मरीज के परिजन अपने पड़ोसीए रिस्तेदार व बाजार में राशनए सब्जी व अन्य सामान खरीदते समय कई लोगों के सपंर्क में आए होंगे। ऐसे में कई लोग संक्रमित हो सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो